वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को एम्स से मिली छुट्टी, वायरल बुखार के कारण हुई थी भर्ती !

26 दिसंबर को वायरल बुखार के लक्षणों के साथ एम्स में भर्ती कराया गया था और उन्हें नियमित जांच के लिए अस्पताल के एक निजी वार्ड में भर्ती...

केंद्रीय वित्त और कॉर्पोरेट मामलों की मंत्री निर्मला सीतारमण को आज, 29 दिसंबर को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) से छुट्टी दे दी गई है।

वित्त मंत्री को 26 दिसंबर को वायरल बुखार के लक्षणों के साथ एम्स में भर्ती कराया गया था और उन्हें नियमित जांच के लिए अस्पताल के एक निजी वार्ड में भर्ती कराया गया था। उनका अस्पताल में भर्ती होना एक महत्वपूर्ण समय है क्योंकि देश का बजट पेश होने में केवल एक महीना बाकी है।

शनिवार को, वह चेन्नई में तमिलनाडु डॉ. एमजीआर मेडिकल यूनिवर्सिटी के 35वें वार्षिक दीक्षांत समारोह में शामिल हुईं। वित्त मंत्री सीतारमण ने देखा कि तमिलनाडु में चिकित्सा शिक्षा तमिल भाषा में पढ़ाई जानी चाहिए क्योंकि इसे मजबूत करने की निश्चित आवश्यकता थी।

रविवार को वित्त मंत्री ने नई दिल्ली में ‘सदैव अटल’ में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को उनकी जयंती पर पुष्पांजलि अर्पित की।

अगले साल का बजट 2024 के अप्रैल-मई में होने वाले अगले लोकसभा चुनाव के साथ नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का आखिरी पूर्ण बजट होने की उम्मीद है। अगले वित्तीय वर्ष के लिए वार्षिक बजट तैयार करने की औपचारिक कवायद 10 अक्टूबर से शुरू हुई थी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button