‘पठान’ की बम्पर एडवांस बुकिंग के चलते Shahrukh Khan के बिहारी फैन ने दी आत्महत्या की धमकी, जानिए क्या है वजह……

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' लंबे इंतजार के बाद 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और इसी के साथ फैन्स की उत्सुकता भी बढ़ती जा रही है।

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ लंबे इंतजार के बाद 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और इसी के साथ फैन्स की उत्सुकता भी बढ़ती जा रही है। यहां हम बात कर रहे हैं शाहरुख खान के एक बिहारी डाई हार्ड फैन की जिसने सोशल मीडिया पर धमकी दी है। यह धमकी फिल्म या अभिनेता के खिलाफ नहीं है। इस बिहारी फैन का ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर सभी के दिलों को गुदगुदा रहा है।

पठान को मिल रही बंपर एडवांस बुकिंग

शाहरुख खान दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘पठान’ की रिलीज को लेकर काफी बज बना हुआ है। फिल्म को बंपर एडवांस बुकिंग मिल रही है और कहा जा रहा है कि महज 12 घंटे में लाखों टिकट बिक चुके हैं। हालांकि जहां इस फिल्म के टिकट जोरों से बुक हो रहे हैं वहीं एक फैन की अलग ही समस्या है और वह अपनी जान देने की बात कर रहा है।

कहा- मैं इस तालाब में कूदकर आत्महत्या कर लूंगा

फैन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ये फैन कह रहा है, ‘अगर मैं पठान फिल्म नहीं देख पाऊंगा और शाहरुख खान से नहीं मिल पाऊंगा तो 25 तारीख को इस तालाब में कूदकर मर जाऊंगा। यार मेरा सपना था कि मैं शाहरुख खान से मिलूं और पठान फिल्म देखूं लेकिन पैसे की वजह से मुझे पठान फिल्म का टिकट नहीं मिल पा रहा है और कोई मेरी मदद नहीं कर पा रहा है। इसलिए मैं 25 तारीख को इस तालाब में कूदकर आत्महत्या कर लूंगा और अगर मैं शाहरुख खान से नहीं मिल सका। कम से कम पठान का टिकट तो दिला दो यार मेरी मदद कर दो भाई।’

‘बॉयकॉट पठान’ के नारों के बीच पीएम मोदी ने किया समर्थन तो बॉलीवुड ने किया डांस, बोले- ये सभी के लिए एक संकेत है

सलमान खान और कटरीना कैफ का कैमियो

बता दें कि इस फिल्म से शाहरुख करीब 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इससे पहले साल 2018 में शाहरुख खान आनंद एम रॉय की फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ में सलमान खान और कटरीना कैफ का भी कैमियो है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button