दूसरे दिन ही लड़खड़ाने लगी ‘सत्यप्रेम की कथा’, शुक्रवार को हुई इतनी कमाई !

'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी की जोड़ी पहली बार एक साथ नजर आई, जिस पर दर्शकों ने खूब प्यार बरसाया।

‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी की जोड़ी पहली बार एक साथ नजर आई, जिस पर दर्शकों ने खूब प्यार बरसाया। अब यह जोड़ी एक बार फिर ‘सत्यप्रेम की कथा’ के साथ दर्शकों के बीच लौट आई है और इसका जादू बड़े पर्दे पर भी देखने को मिल रहा है। पहले ही दिन इस फिल्म की ओपनिंग ने सभी को हैरान कर दिया है। फिल्म ने पहले दिन 9 करोड़ का बिजनेस किया था, लेकिन अब दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई है। तो आइए देखते हैं कार्तिक-कियारा की ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने शुक्रवार को कितनी कमाई की।

पहले दिन फिल्म को दर्शकों से मिला खूब प्यार

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म दर्शकों और फिल्म समीक्षकों को पसंद आई है। ईद के चलते यह फिल्म गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और पहले दिन फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला। फिल्म ने गुरुवार को 9.25 करोड़ की कमाई की, लेकिन शुरुआती रुझानों के मुताबिक दूसरे दिन फिल्म की कमाई में करीब 2 करोड़ की गिरावट दर्ज की गई है। ट्रेड एनालिस्टों के मुताबिक वीकेंड पर फिल्म रफ्तार पकड़ सकती है। वहीं, सत्यप्रेम की कथा ने शुक्रवार को 7.20 करोड़ का कलेक्शन किया है।

दूसरे दिन कलेक्शन में आई गिरावट

समीर विद्वांस द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन के अलावा गजराज राव, सुप्रिया पाठक कपूर, अनुराधा पटेल, सिद्धार्थ रंधेरिया और राजपाल यादव भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म ने पहले दिन जबरदस्त ओपनिंग कर सभी को चौंका दिया। लेकिन, अच्छी ओपनिंग के बाद फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन में गिरावट आई है।

फिल्म की कहानी में सत्तू की मुलाकात कथा से

फिल्म की कहानी अहमदाबाद के कपल सत्तू (कार्तिक आर्यन) और कथा (कियारा आडवाणी) के इर्द-गिर्द घूमती है। जो लोग ऐसी शादी में फंस गए हैं जिसे वे निभाना नहीं चाहते। एलएलबी में फेल होने के बाद सत्तू फिलहाल घर पर ही रहते हैं। अपने सभी दोस्तों की शादी के बाद वह अकेला कुंवारा है जो हर दिन अपनी शादी के सपने देखता है। सत्तू की मुलाकात गरबा नाइट में कथा से होती है, जो उसे देखते ही प्रपोज कर देती है। लेकिन, पहले से ही एक बॉयफ्रेंड होने के कारण कहानी उसे कोई भाव नहीं देती।

कहानी से जुड़ा सच

लेकिन, जैसे ही सत्तू को कथा के ब्रेकअप के बारे में पता चलता है, वह मौका लेने के लिए फिर से उसके घर पहुंच जाता है। फिर कुछ ऐसा होता है कि कथा के पिता उसकी शादी सत्तू से कर देते हैं। कथा ने अपने पिता के दबाव में सत्तू से शादी कर ली, लेकिन वह इस शादी से खुश नहीं है। वहीं शादी के बाद सत्तू और उसके परिवार के सामने कहानी से जुड़ा एक सच सामने आता है, जो उन्हें झकझोर कर रख देता है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button