CRIME: अलग-अलग सड़क हादसे में किसान समेत चार की मौत, बोलेरो ने मारी टक्कर !

 अलग-अलग सड़क हादसे में 24 घंटे के भीतर एक किसान समेत चार लोगों की मौत हो गई। हरदोई रोड पर तड़के दुबग्गा मण्डी जाने के लिए सब्जी भर रहे किसानों

 अलग-अलग सड़क हादसे में 24 घंटे के भीतर एक किसान समेत चार लोगों की मौत हो गई। हरदोई रोड पर तड़के दुबग्गा मण्डी जाने के लिए सब्जी भर रहे किसानों के डाले में पीछे से आ रही बोलेरो ने टक्कर मार दी। हादसे में किसान की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, सात लोग घायल हुए। इसी बीच भाग रहे बोलेरो ड्राइवर को राहगीरों ने दौड़ा कर पकड़ लिया। पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इसके अलावा गोसाईंगंज में किसान और काकोरी में आगरा एक्सप्रेसवे पर वाहन की टक्कर लगने से चाय विक्रेता की जान चली गई। वहीं मोहनलालगंज में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई।

सिर में चोट के कारण मौके पर ही मौत

टिकैतगंज निवासी लालता प्रसाद (45) सुबह दुबग्गा मण्डी जाने के लिए घर से निकले थे। उनके साथ हरिशंकर, विपिन, कुंजीलाल, विनय कुमार, रवि यादव, विष्णु और रामकुमार टिकैतगंज के पास डाले में सब्जियां लाद रहे थे। इस दौरान हरदोई की तरफ से आ रही बोलेरों ने डाले में टक्कर मार दी। लालता प्रसाद उछल कर काफी दूर जा गिरे। सिर में लगी चोट के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं हादसे में घायल हुए हरिशंकर, विपिन और कुंजीलाल का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। दुर्घटना के बाद बोलेरो ड्राइवर भागने का प्रयास कर रहा था। लेकिन सब्जी की गठरी पहिए के नीचे फंसने से वह सफल नहीं हो सका। इस बीच ग्रामीणों ने बोलेरों ड्राइवर रूपेश कुमार को पकड़ लिया।

 हादसे में घायल किसान को निजी अस्पताल ले जाया गया

इंस्पेक्टर रामेश्वर कुमार ने बताया कि आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार करते हुए गाड़ी सीज की गई है। उन्होंने बताया कि विनय कुमार, रवि यादव, विष्णु और रामकुमार को मामूली चोट लगी थी। इसके अलावा आगरा एक्सप्रेसवे टोल प्लाजा पर बीती रात चाय विक्रेता तौशीक (18) निवासी काकोरी को बेकाबू वाहन ने टक्कर मार दी। गम्भीर रूप से घायल तौशीक को ट्रामा सेंटर ले जाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गोसाईंगंज मदारपुर निवासी किसान राजीव (30) दोपहर सठवारा स्थित खेत में था। मजदूरों से ट्राली पर वह पुआल लदवा रहा था। इस दौरान पुआल का एक गठ्ठर ट्राली के पास खड़े राजीव के सिर पर गिर पड़ा। हादसे में घायल किसान को निजी अस्पताल ले जाया गया था। जहां इलाज के दौरान राजीव की मौत हो गई।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button