गहलोत ने दिया बड़ा बयान, कहा- ‘भाजपा के डर से अन्य दलों को नहीं मिल रहा चंदा’

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को दावा किया कि भाजपा को कुल चुनावी चंदा का 95 प्रतिशत....

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को दावा किया कि भाजपा को कुल चुनावी चंदा का 95 प्रतिशत मिल रहा है और दानकर्ता डर के कारण अन्य दलों को दान नहीं दे रहे हैं। गहलोत ने गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के अभियान के तहत सूरत में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए यह बात कही।

गहलोत ने भाजपा पर लगाया धमकाने का आरोप

इस दौरान अशोक गहलोत ने बीजेपी पर उद्योगपतियों और कॉरपोरेट घरानों को ‘धमकी’ देने का भी आरोप लगाया जो कांग्रेस और अन्य राजनीतिक दलों को चंदा देना चाहते हैं। गहलोत ने आम आदमी पार्टी (AAP) और उसके राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भी हमला करते हुए कहा कि वे अपने खिलाफ किसी भी नकारात्मक खबर को दबाने के लिए पैसा खर्च करते हैं।

सीएम गहलोत ने आगे कहा कि, अगर अन्य पक्षों को दान दिया जाता है, तो प्रवर्तन निदेशालय (ED) और आयकर विभाग दानदाताओं के दरवाजे तक पहुंचते हैं।

कुल दान का 95% मिल रहा BJP को

उन्होंने कहा कि हमारे देश में भी चंदे पर सिर्फ एक पार्टी का कब्जा रहा है। उन्होंने करोड़ों रुपये जमा किए हैं, जिसका इस्तेमाल वे देश भर में पांच सितारा पार्टी कार्यालय बनाने के लिए करते हैं। गहलोत ने कहा कि चुनावी बांड की शुरुआत के बाद कुल दान का 95 प्रतिशत भाजपा को जा रहा है। दानकर्ता डर के मारे अन्य पार्टियों को चंदा नहीं दे रहे हैं। भाजपा ने एक मॉडल पेश किया है जिसमें चंदे से जुटाई गई रकम का इस्तेमाल राज्य सरकारों को गिराने में किया जा रहा है जैसा कि उन्होंने कर्नाटक और महाराष्ट्र में किया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button