सारा विक्की का Box Office पर छाया खुमार, जाने कितना हुआ 2 दिन का कलेक्शन !

बड़ी स्टार कास्ट होने के बावजूद फिल्म फ्लॉप हो गई। विक्की कौशल की 'जरा हॉटके जरा बचाके' फिलहाल हॉल में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

कोरोना के बाद बॉलीवुड का बाजार काफी मायूस है। बड़ी स्टार कास्ट होने के बावजूद कई फिल्म फ्लॉप हो गई। विक्की कौशल की ‘जरा हॉटके जरा बचाके’ फिलहाल हॉल में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने शनिवार को 7.20 करोड़ रुपये बटोरे। जिससे दो दिन की कमाई 12.7 करोड़ हो गई है। इसका निर्देशन ‘एमएम’ फेम लक्ष्मण उतरेकर ने किया था। वीकेंड की कमाई 22 करोड़ रहने की उम्मीद है।

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 2: Sara Ali Khan-Vicky Kaushal's Film Performs Fairly Well On First Weekend

 जरा हटके जरा बचके का दो दिन का कलेक्शन

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने रविवार को ट्विटर पर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को साझा किया। उन्होंने लिखा, ‘#ZaraHatkeZaraBachke प्रदर्शकों के लिए राहत लेकर आया, #Housefull की बोर्ड पर वापसी हुई…दूसरे दिन अच्छी ग्रोथ देखी गई…वीकेंड व्यूज 22 करोड़, मिड-रेंज फिल्म के लिए अच्छा नंबर…शुक्र 5.49 करोड़, शनिवार 7.20 करोड़ कुल- 12.69 करोड़। ‘

उन्होंने आगे कहा, ‘पहले और दूसरे दिन नेशनल चेन… पीवीआर 1.54 करोड़/2.11 करोड़। आईनॉक्स: 1.11 करोड़/1.50 करोड़। सिनेपोलिस: 70 लाख / 944 लाख। कुल: 3.35 करोड़ / 4.55 करोड़।’

 

सप्ताहांत में फिल्म की कमाई बढ़ाने के लिए एक नया तरीका

इस बीच, द केरला स्टोरी अभी भी बॉक्स ऑफिस पर चल रही है। हालांकि फिल्म ने कहानी और विवाद के साथ-साथ करीब 200 करोड़ का कारोबार किया है। इस बीच, निर्माताओं ने सप्ताहांत में फिल्म की कमाई बढ़ाने के लिए एक नया तरीका अपनाया। एक खरीदें-एक-एक-मुफ्त ऑफर रखा गया था। जो निश्चित रूप से जादू की तरह काम करता है।

अगर इस ‘हॉटके’ ऑफर का फायदा उठाने के लिए भीड़ उमड़ती है तो यह हल्की-फुल्की फिल्म देखने लायक है। शुक्रवार से शनिवार तक टिकटों की बिक्री में लगभग 40 प्रतिशत की वृद्धि हुई, जिसका मतलब है कि लोगों के बीच सकारात्मक समीक्षा फैल रही है। रविवार को भी इसके करीब 9 करोड़ रुपये की कमाई करने की बात कही जा रही है।

सारा-विक्की पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर कपल के तौर पर आए नजर

विक्की और सारा को कप्पू और सौम्या के रूप में देखा जाता है। इस फिल्म में सारा-विक्की पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर कपल के तौर पर नजर आए थे।  इंदौर के एक युवा जोड़े के रूप में। उन्होंने सरकारी योजना में घर खरीदने के लिए तलाक लेने का फैसला किया। हालाँकि, योजना अंततः विफल रही। क्या कपिल और सौम्या हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे या फिर से सामान्य हो जाएगा उनका रिश्ता? इसी संदर्भ में ‘जरा हॉटके, जरा बचाके’ का निर्माण किया गया था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button