शाहीबाह बिल्डिंग की 7वीं मंजिल पर लगी भीषण आग, 15 साल की लड़की की झुलसकर मौत !

अहमदाबाद में शनिवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां रिहायशी इलाके शाहीबाग में इमारत की 7वीं मंजिल पर भीषण आग लग गई। आग लगने के...

अहमदाबाद में शनिवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां रिहायशी इलाके शाहीबाग में इमारत की 7वीं मंजिल पर भीषण आग लग गई। आग लगने के बाद फर्श पर मौजूद सभी लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया, लेकिन एक 15 साल की लड़की फंस गई थी।

जब तक बच्ची को बाहर निकाला गया तब तक वह गंभीर रूप से झुलस चुकी थी। रेस्क्यू के बाद बच्ची को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। हालांकि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद उनके घर में मातम पसर गया है. बताया गया कि फर्श पर लगी आग पर फायर ब्रिगेड की टीम ने काबू पा लिया है। हालांकि आग किस वजह से लगी यह पता नहीं चला है। घटना के वीडियो में दिख रहा है कि बच्ची फ्लैट की बालकनी में फंसी हुई है।

कोने में बैठी बच्ची के शरीर पर काफी हलचल है। वह तेजी से चलती नजर आ रही है। वहीं, फ्लैट में लगी भीषण आग की लपटें बाहर निकल रही हैं। बताया गया कि आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम शाहीबाग स्थित बिल्डिंग में पहुंच गई। इमारत की सातवीं मंजिल पर भीषण आग लग गई। फ्लोर पर रहने वाले लोग पहले ही घर छोड़ चुके थे।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button