अपनी शादी को लेकर सारा अली खान ने कर दिया बड़ा खुलासा,जानिए क्या बोलीं

पिछले काफी समय से सारा अली खान का नाम क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जुड़ता रहा है। लेकिन इन खबरों पर न तो सारा ने कभी रिएक्ट किया

पिछले काफी समय से सारा अली खान का नाम क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जुड़ता रहा है। लेकिन इन खबरों पर न तो सारा ने कभी रिएक्ट किया और न ही कभी शुभमन गिल ने कुछ कहा…यहां तक कि सीधे तौर भी सारा अली खान और शुभमन गिल ने अपने कथित अफेयर को स्वीकार या अस्वीकार नहीं किया। बीते साल सारा और शुभमन को एक रेस्टोरेंट में साथ स्पॉट किया गया था। तभी से हर तरफ इस बात की चर्चा होने लगी कि सारा और शुभमन गिल के बीच कुछ तो चल रहा है।

अब सारा और शुभमन गिल के बीच वाकई कुछ है या नहीं, यह तो यही दोनों जानें। लेकिन सारा ने हाल ही एक इंटरव्यू में एक क्रिकेटर संग शादी करने की संभावना पर बात की..सारा ने कहा कि उनके लिए बस यह मायने रखता है कि पार्टनर उन्हें समझने वाला हो…हाल ही एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में सारा अली खान से पूछा गया था कि क्या वह दादी शर्मिला टैगोर के नक्शेकदम पर चलते हुए किसी क्रिकेटर से शादी करेंगी? मालूम हो कि शर्मिला टैगोर ने पटौदी के नवाब और क्रिकेटर रहे मंसूर अली खान पटौदी से निकाह किया था। दोनों का निकाह 1968 में हुआ था…..

सारा ने क्रिकेटर से शादी के सवाल के जवाब में कहा, मुझे लगता है कि मैं जिस तरह की इंसान हूं, उस हिसाब से मुझे अपने लिए पार्टनर ढूंढना..फिर चाहे वह कुछ भी करता हो। चाहे एक्टर हो, बिजनेसमैन हो, क्रिकेटर या फिर डॉक्टर…शायद डॉक्टर नहीं, वो भाग जाएंगे। मेरे लिए पार्टनर का पेशा या प्रोफेशन मायने नहीं रखता। प्रोफेशन से ज्यादा यह मायने रखता है कि मेरा पार्टनर मुझे समझे। उसका मानसिक और बौद्धिक स्तर मुझसे मैच करे। अगर ऐसा हो जाता है तो फिर बढ़िया है।

मेरे लिए यह प्रोफेशन से ज्यादा जरूरी है…वहीं जब सारा अली खान से पूछा गया कि क्या वह अभी भारतीय क्रिकेट टीम में से किसी को डेट कर रही हैं या किसी पर उनका दिल आया हो? तो जवाब में सारा ने कहा कि वह अभी तक किसी ऐसे इंसान से नहीं मिली हैं, जिस पर भरोसा कर सकें, और जिसके साथ पूरी जिंदगी बिता सकें। सारा ने कहा कि वह किसी ऐसे इंसान को डेट करना चाहेंगी जो श्जरा हटके हो और जरा बचके टाइप भी हो..मालूम हो कि सारा अली खान की फिल्म श्जरा हटके जरा बचकेश् 2 जून को रिलीज हुई है। फिल्म में विक्की कौशल भी हैं। लक्ष्मण उटेकर की श्जरा हटके जरा बचकेश् बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है..

अपनी शादी को लेकर सारा अली खान ने कर दिया बड़ा खुलासा

शादी को लेकर सारा अली खान ने कर दिया बड़ा खुलासा,अपनी दादी की तरह किसी क्रिकेटर से ही करेंगी शादी ?शुभमन गिल से अफेयर के बीच सारा अली खान ने खोला बड़ा राज़ ,नबाव पटौदी और शर्मिला टैगोर के पुराने किस्से से पर बेबाकी से रखी अपनी बात,जानिए क्या बोलीं सारा

Posted by Hashtag Bharat News on Thursday, 8 June 2023

तो वहीं सारा की दादी ने भी क्रिकेटर मंसूर अली खान के साथ शादी की है.. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब मंसूर ने शर्मिला के सामने अपनी शादी का प्रपोजल रखा था तो एक्ट्रेस ने उनके सामने प्रपोजल एक्सेप्ट करने के लिए एक अजीबोगरीब शर्त रख दी थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि अगर वो तीन बॉलों पर लगातार तीन छक्के लगाते हैं तो वह उनसे शादी कर लेंगी। कहा जाता है कि नवाब पटोदी ने एक्ट्रेस की ये शर्त हंसते हंसते स्वीकार कर ली थी और अगले ही दिन नवाब पटौदी ने तीन बॉल पर तीन लगाकर शर्मिला का दिल जीत लिया था। इसके बाद 27 दिसंबर 1969 को शर्मिला टैगोर और नवाब पटौदी की शादी के बंधन में बंध गए थे।

शर्मिला टैगोर को आखिरी बार मनोज बाजपेयी, सिमरन, सूरज शर्मा और अमोल पालेकर के साथ श्गुलमोहरश् में देखा गया था। इन्होंने 13 साल बाद उनकी बड़े पर्दे पर कमबैक किया था। इस बीच, सारा अली खान की हालिया फिल्म श्जरा हटके जरा बचकेश् 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। वह अगली बार ऐ वतन मेरे वतन, मेट्रो इन दिनों और मर्डर मुबारक में दिखाई देंगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button