मैं अपनी फ़िल्में खरीदना चाहता हूं, मुझे अपने काम से बहुत प्यार है: रणबीर कपूर

रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे होनहार अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने 2007 में संजय लीला भंसाली की सह-अभिनीत सोनम कपूर के साथ अपने करियर की शुरुआत की

रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे होनहार अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने 2007 में संजय लीला भंसाली की सह-अभिनीत सोनम कपूर के साथ अपने करियर की शुरुआत की और तब से, उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने रॉकस्टार, ये जवानी है दीवानी, बर्फी, तमाशा, संजू और अन्य जैसी फिल्मों में काम किया है। रणबीर ने फिल्म इंडस्ट्री में 15 साल पूरे कर लिए हैं और हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की।

काश मैं सभी फिल्में खरीद पाता

फिल्मीबीट से बात करते हुए रणबीर कपूर ने कहा कि जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ती है, वह फिल्मों की रिलीज को लेकर ज्यादा नर्वस महसूस करते हैं। उन्होंने कहा, “काश मैं सभी फिल्में खरीद पाता और उन्हें अपने पास रखता और खुद देखता क्योंकि मैं फैसले से बहुत डरता हूं। मुझे नहीं पता कि लोग मेरी फिल्म को पसंद करेंगे या नहीं। जब मेरी आखिरी फिल्म संजू, जो चार साल पहले आई थी बड़ी हिट। लेकिन फिर भी लोग कह रहे हैं कि यह मेरी कमबैक फिल्म है। इसलिए मुझे समझ में नहीं आता कि यह कमबैक फिल्म क्या है। लेकिन सुकून की बात है कि इस फिल्म इंडस्ट्री ने मुझे अपनाया और मुझे एक माना अच्छा अभिनेता। अब फिल्में चलेंगी या नहीं, मेरे हाथ में कुछ भी नहीं है। मैं सुनता रहूंगा कि एक वापसी फिल्म है।”

मुझे अपने काम से बहुत प्यार है

रणबीर ने आगे कहा कि वह सुनते थे कि वह इंडस्ट्री में अगले सुपरस्टार होंगे। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह अभी खुद को सुपरस्टार नहीं मानते हैं। “तो आपको ये सभी टैग समय-समय पर मिलते रहेंगे। आपको बस अपना काम धैर्य के साथ करना है और मुझे अपने काम से बहुत प्यार है। मुझे फिल्म की रिलीज से बेहतर प्रक्रिया पसंद है। साथ ही, मैं भाग्यशाली हूं कि बचपन से ही मैं बहुत धैर्यवान रहा हूं, इसलिए मैं खुद को ज्यादा असुरक्षित महसूस नहीं करता,” रणबीर ने निष्कर्ष निकाला।

रणबीर और श्रद्धा लव रंजन में दिखेंगे साथ

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर इन दिनों शमशेरा की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ​​ने किया है और इसमें संजय दत्त और वाणी कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। उनके पास आलिया भट्ट, मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन के साथ ब्रह्मास्त्र भी है। रणबीर कुछ हफ़्ते पहले श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की रोम-कॉम की शूटिंग के लिए स्पेन में थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button