बच्चा गिरा ओवर ब्रिज के नीचे बच्चे की बचे रहने की आशंका !

दरअसल सोन नदी के ऊपर बने नसरीगंज-दाऊदनगर पुल के एक नंबर पिलर और स्लैब के बीच फंसे 11 वर्षीय बच्चे को 24 घंटे बाद भी नहीं निकाला जा सका है।

बिहार के भागलपुर में पुल हादसे के चलते करोड़ो का नुक्सान हो गया है तसल्ली की बात तो ये है की उस वक्त पुल में कोई मौजूद नहीं था बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार को अच्छा बहाना मिल गया की वो केंद्र पर तंज कस सके बिहार का ये मामला शांत हुआ ही था की अब एक और मामला सामने आ गया है दरअसल सोन नदी के ऊपर बने नसरीगंज-दाऊदनगर पुल के एक नंबर पिलर और स्लैब के बीच फंसे 11 वर्षीय बच्चे को 24 घंटे बाद भी नहीं निकाला जा सका है। गैप से बच्चे का हाथ दिख रहा है और रुक-रुक कर रोने की आवाज भी सुनाई दे रही है।

बिहार: रोहतास में पिलर और स्लैब के बीच फंसा बच्चा, दो दिन से था लापता

बिहार में हुयी बच्चे के साथ दुर्घटना

बुधवार के शाम से शुरू हुआ बचाव कार्य से बच्चे को नहीं निकाला जा सका है। एसडीआरएफ की टीम ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ मौके पर पहुंची है। पुल को ऊपर से तोड़कर बच्चे तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। परिजनों के द्वारा बच्चे की खोजबीन की जा रही थी, तभी रास्ते से गुजर रही एक महिला ने बच्चे के रोने की आवाज सुन लोगों को सूचना दी गई।

minor trapped in pillar of Son bridge in sasaram rescue operation continues  thousands of hands raised for blessings - बिहार में सोन पुल के पिलर और  दीवार के बीच फंसा किशोर, रेस्क्यू

पुलिस बल की तैनाती सख्त

जिसके बाद घटनास्थल पर टीम पहुंची और बचाव कार्य में जुट गई। सकुशल बाहर निकलने की राह देख रहे है बच्चा के पिता जिंदगी और मौत से लड़ रहे 11 वर्षीय बच्चा खिरिआवं गांव निवासी शत्रुध्न प्रसाद उर्फ भोला का पुत्र रंजन कुमार है। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने रस्सी और सीढ़ी के सहारे बच्चे तक पहुंचने की कोशिश की लेकिन वेलोग असफल रहे। एसडीएम उपेंद्र पाल भी घटनास्थल पर पहुंचे और अधिकारियों को शीघ्र रेस्क्यू करने का निर्देश दिया है। पुल के पाया के अंदर 24 घण्टे से फंसे बालक को कुछ भी होने की आशंका जताई जा रही है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button