सलमान खुर्शीद ने राहुल गांधी को इस वजह से कहा सुपरह्यूमन, भगवान राम से की तुलना

सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने टी-शर्ट पहनकर दिल्ली में घूमकर सबको चौंका दिया. दिल्ली इस समय भीषण शीत लहर का...

सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने टी-शर्ट पहनकर दिल्ली में घूमकर सबको चौंका दिया। दिल्ली इस समय भीषण शीत लहर का सामना कर रही है और तापमान 10 डिग्री सेल्सियस के आसपास बना हुआ है। जबकि कई समाचार संगठन राहुल गांधी की थर्मोडायनामिक प्रणाली से गंभीर रूप से प्रभावित थे, कांग्रेस कार्यकर्ता स्पष्ट रूप से सबसे अधिक प्रभावित थे।

लंबे समय से कांग्रेस के वफादार सलमान खुर्शीद राहुल गांधी के टी-शर्ट पहनने के कार्य से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने राहुल गांधी को दिल्ली की सर्दियों के दौरान एक टी-शर्ट पहनने के लिए अलौकिक कहा।

सलमान खुर्शीद ने कहा कि जब वे ठंड में ठिठुर रहे हैं और जैकेट पहन रहे हैं, तो वह अपनी भारत जोड़ो यात्रा के लिए टी-शर्ट पहनकर निकल रहे हैं। खुर्शीद ने कहा कि राहुल गांधी तपस्या करने वाले योगी की तरह हैं क्योंकि उन्होंने टी-शर्ट पहनी है।

राहुल गांधी की महामानवों से तुलना से संतुष्ट नहीं खुर्शीद ने आगे बढ़कर उनकी तुलना भगवान राम से की। राहुल गांधी के लाल सिंह चड्ढा ने बड़े पैमाने पर उत्तर प्रदेश, भारत के सबसे अधिक आबादी वाले राज्य और सबसे अधिक लोकसभा सीटों वाले राज्य को छोड़ दिया, और खुर्शीद के पास इसके लिए एक बहाना तैयार था।

खुर्शीद ने राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से करते हुए कहा, ‘कभी-कभी जब राम जी नहीं पहुंच पाते तो भरत खड़ाऊ लेकर जगह-जगह चले जाते हैं। ऐसे ही हमने यूपी में खड़ाऊ चलाया है।’

आगे खुर्शीद ने कहा कि अब जब वे उनकी खड़ाऊ को उत्तर प्रदेश ले गए हैं तो राहुल गांधी भी आएंगे। उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी 2019 तक केवल उत्तर प्रदेश के अमेठी से चुनाव लड़ते थे, जब स्मृति ईरानी के हाथों हार को भांपते हुए उन्होंने केरल के वायनाड से भी चुनाव लड़ने का फैसला किया।

खुर्शीद टी-शर्ट पहनने के लिए राहुल गांधी की प्रशंसा करने वाले अकेले कांग्रेस कार्यकर्ता नहीं थे, महराजगंज में कांग्रेस के लिए सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म की अध्यक्ष सुप्रिया श्रीनेत ने भी टी-शर्ट पहनने के लिए राहुल गांधी की प्रशंसा की और उनकी तुलना एक ‘तपस्वी’ से की।

सुप्रिया श्रीनेत ने पहले ट्विटर पर एक जूते की तस्वीर दिखाकर ‘साबित’ किया था कि कांग्रेस के एक और नेता राहुल गांधी के जूते का फीता बांधने के लिए इसलिए नहीं झुके क्योंकि उनके जूते में फीते तक नहीं हैं।

अभी यह देखा जाना बाकी है कि कितने भारतीय टी-शर्ट पहनने के लिए राहुल गांधी को वोट देते हैं, लेकिन कांग्रेस सदस्यों की प्रतिक्रियाओं से लगता है कि उन्हें लगता है कि इस टी-शर्ट के साथ उन्हें जीत का फॉर्मूला मिल गया है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button