तुनिषा शर्मा की मौत पर शीज़ान खान की माँ बोली, “वह बहुत ही…”

शीजान की मां ने आखिरकार वसई पुलिस स्टेशन के बाहर देखी गई शीजान एम खान की मां पर प्रतिक्रिया दी। उनकी मां ने मीडिया से विनती की कि...

लोकप्रिय अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने शनिवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। अभिनेत्री ने महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई में एक सीरियल के सेट पर फांसी लगा ली। 20 वर्षीय सेट पर वॉशरूम गई और काफी देर तक नहीं लौटी। दरवाजा तोड़ा गया तो वह अंदर लटकी मिली। अभिनेता तुनिषा शर्मा की सह-कलाकार शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

अब शीजान की मां ने आखिरकार वसई पुलिस स्टेशन के बाहर देखी गई शीजान एम खान की मां पर प्रतिक्रिया दी। उनकी मां ने मीडिया से विनती की कि पुलिस को अपनी जांच करने दें। उसने कहा कि सच्चाई की जीत होगी।

उसकी मां ने कहा कि वे पुलिस के साथ पूरा सहयोग कर रहे हैं। मीडिया के और भी सवाल थे लेकिन उसने कहा कि वह बहुत ज्यादा मानसिक उथल-पुथल में थी।

उन्होंने कहा कि तुनिषा शर्मा बहुत प्यारी लड़की थी। महिला ने कहा कि वह खुद को असहाय महसूस कर रही थी क्योंकि उसकी बेटी जैसी दिखने वाली तुनिषा अब नहीं रही, जबकि उसका बेटा सलाखों के पीछे है।

तुनिषा की मां ने शीजान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। एफआईआर के मुताबिक, ‘तुनिषा अपने को-स्टार शीजान के साथ रिलेशनशिप में थीं। 15 दिन पहले शीजान ने उससे ब्रेकअप कर लिया था, जिसके चलते वह तनाव में रहने लगी थी… इस वजह से वह डिप्रेशन में थी…’ आत्महत्या की सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंची उसकी मां ने वालीव पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उसकी मां ने यह भी आरोप लगाया कि वह रिश्ते में परेशानी का सामना कर रही थी और इसी वजह से उसने इतना बड़ा कदम उठाया होगा।

तुनिषा शर्मा और शीजान एम खान शो अली बाबा में साथ काम कर रहे थे। तुनिषा की मां ने उनके कथित बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है, हालांकि उनके आत्महत्या के प्रयास का कारण अभी भी अज्ञात है। शीजान मोहम्मद खान एक टीवी अभिनेता हैं, जिन्हें जोधा अकबर में युवा अकबर या सुल्तान मुराद मिर्जा के रूप में और अब अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल में अली बाबा के रूप में जाना जाता है। उनका जन्म 9 सितंबर 1994 को हुआ था और उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2013 में ऐतिहासिक नाटक जोधा अकबर से की थी।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button