# हत्या : बीच बचाव करना पिता को पड़ा भारी, 250 रुपये के लिए युवकों ने हत्या कर डाली !

मंगलवार को अयाज पड़ोस में रहने वाले फैजान के कहने पर निशातगंज में घरेलू सामान लेकर गया था, किराया मांगने पर शुरू हुआ झगड़ा

लखनऊ : सआदतगंज कश्मीरी मोहल्ले में गुरुवार रात 250 रुपया ई-रिक्शा किराए को लेकर आवारा युवकों ने एक अधेड़ की पीट-पीट कर हत्या कर दी। यह लोग किराया मांगने पर उसके बेटे को पीट रहे थे और वह बचाने पहुंचे थे। सआदतगंज पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

निशातंगज सामान ले जाने के भाड़ा को लेकर हुआ था विवाद

कश्मीरी मोहल्ला निवासी अयाज ई-रिक्शा चलाता है। अयाज मंगलवार को पड़ोस में रहने वाले फैजान के कहने पर निशातगंज घरेलू सामान लेकर गया था। अयाज के 250 रुपया किराया मांगने पर फैजान ने किराया देने से मना कर दिया था। गुरुवार रात को अयाज के रुपये मांगने पर फैजान ने गाली गलौज शुरू कर दी। इसी दौरान उसके साथी रिजवान और सलमान भी आ गए। अयाज के विरोध पर पीटना शुरू कर दिया।

मौके पर पुलिस कर्मी तैनात कर दिए है

चीखपुकार सुनकर क्षेत्रीय लोगों के साथ अयाज के पिता मुजीद (52) भी पहुंच गए। मामले को शांत कराने की कोशिश करने लगे। इसी दौरान फैजान ने साथियों के साथ मुजीद को पीटना शुरू कर दिया। मुजीद के बेहोश होकर गिरने पर आरोपी धमकी देते हुए भाग निकले। गंभीर हालत में परिजन उन्हें ट्रामा सेंटर ले गए। जहां देर रात उनकी मौत हो गई। वहीं घटना की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पुलिस कर्मी तैनात कर दिए गए।

पुलिस टीम ने तीन आरोपियों को पकड़ा, पूछताछ जारी

सआदतगंज इंस्पेक्टर सैय्यद अहमद मेंहदी जैदी ने बताया कि 250 रुपया ई-रिक्शा के किराए को लेकर विवाद था। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीम लगाई गई थी। तीन आरोपियों को को शुक्रवार सुबह पकड़ा गया है। पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button