Salman Khan और Akshay Kumar ने जैकलीन को दी सुकेश से दूर रहने की सलाह !

200 करोड़ रूपए की ठगी के मामले में उनके नाम के बाद जैकलीन फर्नांडीज भारी परेशानी में उतरी। अभिनेत्री पर सुकेश चंद्रशेखर से उपहार लेने का आरोप लगाया गया था..

200 करोड़ रूपए की ठगी के मामले में उनके नाम के बाद जैकलीन फर्नांडीज भारी परेशानी में उतरी। अभिनेत्री पर सुकेश चंद्रशेखर से उपहार लेने का आरोप लगाया गया था और वह सुकेश चंद्रशेखर की अवैध गतिविधियों से अवगत थी। दिल्ली पुलिस यह स्थापित करती है कि क्या वह कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर द्वारा किए गए जबरन वसूली रैकेट का हिस्सा थी।

उपहारों को किया स्वीकार

इससे पहले अधिकारी ने बताया, “उसे अपने सह-कलाकारों द्वारा सुकेश से सावधान रहने की सलाह दी गई थी, लेकिन उसने उससे मिलना जारी रखा और कारों और वंशावली पालतू जानवरों जैसे महंगे उपहारों को स्वीकार किया,” जैकलीन ने पुलिस को बताया कि वह चंद्रशेखर की वैवाहिक स्थिति से अवगत नहीं थी और वह थी और थी यह समझने के लिए कि उनका लीना मारिया पॉल के साथ एक जीवित संबंध था। आधिकारिक सूत्र ने यह भी कहा, “सुकेश ने अभिनेता के प्रबंधक प्रशांत को भी उसे प्रभावित करने के लिए एक डुकाटी बाइक को उपहार में दिया। बाइक को जब्त कर लिया गया है, ”दिल्ली पुलिस के आर्थिक अपराधों के प्रमुख रवींद्र यादव को सूचित किया।

Salman Khan reveals he advised Jacqueline Fernandez to try digging at his  Panvel farmhouse instead of doing cardio 'like a fool' | Hindi Movie News -  Times of India

अब एक रिपोर्ट प्रसारित की गई है, जिसके अनुसार, जैकलीन फर्नांडिस ने कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से सह-कलाकार अक्षय कुमार और सलमान खान से शादी करने की अपनी योजना साझा की थी, लेकिन उन्होंने उसके खिलाफ चेतावनी दी थी।

Salman Khan Openly R0MANCE with Jacqueline Fernandez in Front of Cameraman  | Best Moments by Couple - YouTubeचंद्रशेखर, जिन्होंने खुद को “व्यवसायी और राजनेता” के रूप में फर्नांडिस से मिलवाया था, रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड के बहुत सितारों ने अपने नवीनतम विवाद के कारण जैकलीन फर्नांडीज से खुद को दूर करने की सलाह दी हैं। अब सलमान खान ने भी अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। अभिनेत्री को दिल्ली पुलिस ने कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े एक ठगी के मामले में फिर से बुलाया गया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button