‘शादी में फूले हुए अंकल की तरह, मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साधा राहुल गांधी पर निशाना !

चकाचौंध भरी दुनिया में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो हमेशा राजनीति और राजनीतिक पार्टियों के बारे में बात करती नजर आती हैं।

चकाचौंध भरी दुनिया में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो हमेशा राजनीति और राजनीतिक पार्टियों के बारे में बात करती नजर आती हैं। अब एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। जिस अभिनेत्री के बयान की इस समय चर्चा हो रही है वह कोई और नहीं बल्कि अभिनेत्री कंगना रनौत हैं। हाल ही में भगवान राम का अयोध्या में निधन हो गया। इस समारोह में अभिनेत्री मौजूद थीं, इस बार कंगना ने विपक्षी पार्टी के नेताओं को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Kangana Ranaut to enter politics? Likely to contest 2024 Lok Sabha  elections - PUNE PULSE

इस वक्त हर तरफ कंगना की ही चर्चा

प्रभु राम केभोज के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी के लगभग सभी नेता अयोध्या पहुंचे थे. लेकिन इस समारोह के लिए विपक्षी नेता अयोध्या में मौजूद नहीं थे. इस बारे में कंगना से पूछा गया था. कंगना का दिया दिलचस्प जवाब चर्चा में है। कंगना से सवाल पूछा गया कि ‘प्रभु राम के भोज में न तो राहुल गांधी मौजूद हैं और न ही समाजवादी पार्टी के नेता…’ इस पर कंगना ने कहा, ‘अगर ये बात उनकी पहुंच में होती तो राम मंदिर कभी नहीं बनता। अब आपके लिए खुशी मनाने का समय आ गया है। कहते हैं…शादी में मामा जैसा बनना चाहते हैं, उन्हें क्या कहें…’ इस वक्त हर तरफ कंगना की ही चर्चा हो रही है।

हम उन लोगों के बारे में कुछ नहीं कह सकते….

कंगना ने आगे कहा, ‘अयोध्या नगरी को  सजाया गया है। अब हर जगह भजन और पूजा हो रही है.. हम देवलोक पहुंच गए हैं… हर किसी को यही अहसास है… हम उन लोगों के बारे में कुछ नहीं कह सकते जो अब यहां नहीं हैं… अयोध्या यहां है मुझे अच्छा लग रहा है…’ कंगना रनौत और उनके बयान हर तरफ हैं अभी जगह। चर्चा रंगीन है। प्रभु राम के प्राणप्रतिष्ठा समारोह में कंगना रनौत के साथ-साथ कई हस्तियां भी मौजूद थीं। अनुपम खेर, भूषण कुमार, अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया, सुनील लहरी, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, माधुरी दीक्षित, जैकी श्रॉफ भी अयोध्या में मौजूद थे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button