‘लखनऊ’: न्याय दिलाने के बहाने किया रेप, पुलिस से शिकायत और जान से मारने की दी धमकी !

'उत्तर प्रदेश' (Uttar Pradesh) में 'वारदात की समस्या' (Crime Problem) कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस दौरान यूपी के लखनऊ (Lucknow) में एक शर्मनाक घटना (Shameful Incident) सामने आई है।

‘उत्तर प्रदेश’ (Uttar Pradesh) में ‘वारदात की समस्या’ (Crime Problem) कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस दौरान यूपी के लखनऊ (Lucknow) में एक शर्मनाक घटना (Shameful Incident) सामने आई है। बता दें कि लखनऊ में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। ऐसे में एक शख्स ने न्याय दिलाने के बहाने होटल (Hotel on the pretext of getting justice) में रेप की खबर सामने आई है।

‘न्याय दिलाने’ के नाम पर किया रेप 

ऐसे में वकील ने मिलने के बहाने लखनऊ में एक युवक महिला को न्याय दिलाने के नाम पर धोखे से होटल ले गया। बता दें कि पीड़िता का पति से कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। इस सिलसिले में वकील ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर रेप किया। सूत्रों के मुताबिक पुलिस पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

‘लड़के के खिलाफ’ मुकदमा हुआ दर्ज

आपको बता दें कि विभूतिखंड इंस्पेक्टर डॉ. आशीष मिश्र (Inspector Dr. Ashish Mishra) ने बताया कि रविवार रात को एक युवती ने संदीप यादव (Sandeep Yadav) नाम के लड़के के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है।

पति से चल रहा था विवाद

युवती के मुताबिक उसका पति से काफी दिनों से घरेलू विवाद चल रहा था। इसको लेकर वकील से राय लेने के लिए 14 सितंबर को कोर्ट गई थी। जहां संदीप यादव नाम के युवक से मुलाकात हुई। उसने अच्छे वकील से मिलकर केस सॉल्व (Case Solve) कराने की बात कही है।

धमकी देकर किया रेप

पूछताछ के दौरान पीड़िता संदीप के कहने पर रविवार हो हुसडीया चौराहे पर मिलने गई थी। जहां से वह अपनी गाड़ी में एक होटल ले गया। जहां धमकी देकर उसने रेप किया। बता दें कि CCTV फुटेज में दोनों को होटल में एक साथ जाते देखा गया है।

ऑटो स्टैंड संचालक है आरोपी

पीड़िता के मुताबिक संदीप गनर लेकर चलता है। उसने खुद को एक राजनैतिक पार्टी से जुड़ा बताया है। साथ में यह भी कहा है, इसी पावर के दम पर शहर में कई ऑटो स्टैंड चलाता हूं।उसकी इन्हीं बातों में आकर उसके कहने पर पीड़िता मिलने चली गई। उसने पुलिस से शिकायत करने पर बदनाम करने और जान से मारने की धमकी भी दी थी।

इंस्पेक्टर विभूतिखंड (Inspector Vibhutikhand) के मुताबिक पीड़िता की शिकायत के आधार पर उसका मेडिकल परीक्षण कराया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी की तलाश की जा रही है। ऐसे में आपराधिक के इतिहास का भी पता लगाया जा रहा है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button