Kerala lottery results: 500 के टिकट से मिला छप्पर फाड़ रुपया, जाने कैसे…

ऊपर वाला जब भी देता है छप्पर फाड़ कर देता है इस कहावत का जीता-जगता उदाहरण बना केरल का एक ऑटो चालक।

ऊपर वाला जब भी देता है छप्पर फाड़ कर देता है इस कहावत का जीता-जगता उदाहरण बना केरल का एक ऑटो चालक। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक खबर खूब वायरल हो रही जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया हुआ है। जी हाँ केरल का एक ऑटो चालक रातो रात बना 25 करोड़ का मालिक पर कैसे…

करोड़ो के मालिक अनूप की क्या हैं पूरी कहानी

सोशल मीडिया पर छाए ऑटो ड्राइवर अनूप ने शनिवार रात भगवती एजेंसी से एक 500 रुपये का लॉटरी टिकट खरीदा था जो कि रविवार को केरल के वित्त मंत्री केएन बालगोपाल ने लकी ड्रा कराया था। इस लॉटरी का आयोजन ओणम के उपलक्ष्य में रखा गया था। केरल में इस साल की ओणम बम्पर लॉटरी जीतने वाले अनूप ने लॉटरी में पहला इनाम जीतते हुए २५ करोड़ की धनराशि अपने नाम की। तिरुवोनम ओणम उत्सव का प्रतीक है। ओणम केरल पर शासन करने वाले राजा महाबली के शासन में सुशासन की याद में मनाया जाता है।

25 करोड़ में मिलेंगे बस 15 करोड़ 75 लाख

सभी टैक्स कटौतियों के बाद अनूप को अनूप को 15 करोड़ 75 लाख रुपये मिलेंगे। बात करे दूसरे पुरस्कार की तो उसमे 5 करोड़ रुपये और तीसरे पुरस्कार के रूप में 10 व्यक्तियों के लिए 1 करोड़ रुपये की राशि थी। टिकट नंबर टीजे-750605 से प्रथम पुरस्कार जीत पेशे से ऑटो चालक अनूप ने अब Malaysia में बसने और वहां chef के रूप में काम करना जारी रखने की भी योजना बनाई।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button