बिग बी और अनुष्का शर्मा के खिलाफ मुंबई पुलिस ले सकती है एक्शन, जाने वजह !

बीते दिनों बॉलीवुड के बिग बी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी थी। जिसमे वह अपने वर्क प्लेस पर जाते समय एक अनजान शख्श से राइड लेते हुए नजर आते है।

बीते दिनों बॉलीवुड के बिग बी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी थी। जिसमे वह अपने वर्क प्लेस पर जाते समय एक अनजान शख्श से राइड लेते हुए नजर आते है। उसके साथ ही एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का भी एक ऐसा ही फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया बटोरता है जिसमे वह अपने बॉडीगॉर्ड के साथ बाइक पर जाते हुए नजर आती है। जिसके बाद इस पूरे मामले में मुंबई पुलिस एंट्री करते हुए नजर आ रही है।

Mumbai Police react after Amitabh Bachchan and Anushka Sharma spotted riding bikes without helmets

बता दें जब इन दोनों ही अभिनेताओं की जो बाइक पर बैठने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमे दोनों ने ही हेलमेट नहीं पहना हुआ है। इतना ही नहीं उनके बाइक राइडर ने भी हेलमेट का प्रयोग नहीं किया है। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने तुरंत मुंबई पुलिस को टैग किया और याद दिलाया कि अनुभवी अभिनेता ने हेलमेट नहीं पहना था। एक यूजर ने लिखा, “राइडर और पिलियन दोनों के लिए हेलमेट नहीं है। @MumbaiPolice कृपया ध्यान दें!” इसके बाद मुंबई पुलिस ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया वक्त करते हुए कहा है कि , “हमने इसे ट्रैफिक शाखा के साथ साझा किया है।”

Picture courtesy: Twitter

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button