इस एक्ट्रेस के साथ कॉफ़ी विद करण 7 में दिखाई देंगे ये तेलगु सुपर स्टार

करण जौहर सबसे पसंदीदा चैट शो 'कॉफी विद करण' के एक और सीजन के साथ वापस आ रहे हैं। लोकप्रिय चैट शो प्रशंसकों के लिए नए सरप्राइज लेकर आने वाला है। 

 सुपर स्टार विजय देवरकोंडा सीज़न 7 की बढ़ाएंगे शोभा

विजय देवरकोंडा लेगर की सह-कलाकार अनन्या पांडे के साथ करण सीजन 7 के साथ कॉफी की शोभा बढ़ाएंगे? डीट्स इनसाइड
करण जौहर ने हाल ही में घोषणा की कि उनका लोकप्रिय सेलिब्रिटी चैट शो कॉफ़ी विद करण एक नए सीज़न के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। केजेओ की घोषणा ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी। सीजन 7 फिल्म उद्योग के शीर्ष सितारों की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। आश्चर्य यहीं खत्म नहीं होता। लोकप्रिय चैट शो प्रशंसकों के लिए नए सरप्राइज लेकर आने वाला है।


रश्मिका को लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई 

“विजय देवरकोंडा ने कॉफ़ी विद करण 7 के लिए अतिथि सूची में जगह बनाई है। सबसे अधिक संभावना है, वह अनन्या पांडे के साथ दिखाई देंगे, उनकी लाइगर सह-कलाकार। यह देखते हुए कि चैट शो लाइगर रिलीज के आसपास प्रसारित होगा, यह एक आदर्श जोड़ी होगी। हालांकि, इस बात पर चर्चा चल रही थी कि क्या अनन्या की जगह रश्मिका मंदाना उनके साथ शो में शामिल हो सकती हैं। ”


इससे पहले, करण ने अपने सोशल मीडिया हैंडल को लिया और लिखा, “हैलो, कॉफ़ी विद करण मेरे और आपके जीवन का एक हिस्सा रहा है, अब 6 सीज़न के लिए। मुझे लगता है कि हमने एक प्रभाव डाला है और यहां तक ​​​​कि पॉप संस्कृति के इतिहास में भी अपना स्थान पाया है। और इसलिए, यह भारी मन से है कि मैं घोषणा करता हूं कि कॉफी विद करण वापस नहीं आएगा। घंटों बाद, करण ने पुष्टि की कि शो खत्म नहीं हो रहा है, और अब टीवी के बजाय, इसका प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button