Ileana D’Cruz: बर्फी एक्ट्रेस ने शेयर की अपने Baby Bump की तस्वीरें !

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा इलियाना डिक्रूज़ इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के चलते सोशल मीडिया पर काफी सुर्ख़ियों में छायी हुई है।

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा इलियाना डिक्रूज़ इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के चलते सोशल मीडिया पर काफी सुर्ख़ियों में छायी हुई है। इलियाना ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर की थी जिसके बाद एक बार फिर उनकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Ileana D'Cruz shows off her baby bump in her Instagram post

अपनी प्रेग्नेंसी के चलते ट्रोल भी की गयी थी इलियाना

आपको बता दें इलियाना अपनी प्रेग्नेंसी के चलते शुरुवात में काफी ट्रोल भी की गयी थी। बात करे इन दिनों वायरल हुई तस्वीरो की तो इलियाना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी फेज की झलक दिखाई। अभिनेता को एक कप के साथ देखा जा सकता है जब वह बिस्तर पर आराम कर रही है और वीडियो में अपने कुत्ते को भी दिखाया है। इलियाना ने आज अपने इंस्टाग्राम पर लिया और प्रशंसकों को अपनी गर्भावस्था की घोषणा के बाद पहली बार अपने बेबी बंप की एक झलक दी। वीडियो में दिखाया गया है कि वह अपने पालतू कुत्ते के साथ बिस्तर पर आराम से समय बिता रही हैं।

Ileana D'Cruz shows off her baby bump in her Instagram post

कैटरीना कैफ के भाई को डेट कर रही इलियाना

इस बीच, बर्फी अभिनेत्री ने अपने साथी के विवरण का खुलासा नहीं किया। उसने पहले टेक्स्ट के साथ एक हसीना की एक तस्वीर छोड़ी, जिस पर लिखा था, “और इसलिए साहसिक शुरू होता है”। उसने एक व्यक्तिगत लटकन की तस्वीर भी साझा की जिस पर ‘मामा’ लिखा हुआ है। तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, “जल्द आ रहा है। मेरी नन्ही जान आपसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती इससे पहले कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि इलियाना कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट कर रही हैं। मालदीव में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के साथ छुट्टियां मनाते हुए देखे जाने के बाद दोनों के रिश्ते की अफवाहें सामने आईं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button