Richa-Ali Wedding: ऋचा-अली की Wedding Date हुई Reveal, जाने कब करेंगे दोनों अपने नए सफर की शुरुआत…

बॉलीवुड के एक्टर अली फजल और ऋचा चड्ढा 7 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद फाइनली अब अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए है।

बॉलीवुड के एक्टर अली फजल और ऋचा चड्ढा 7 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद फाइनली अब अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए है। ये कपल अगले महीने यानी अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ऋचा-फजल की शादी से जुड़ी रस्मो की सभी डेट्स फाइनल हो चुकी है।

अक्तूबर में दोनों बंध जाएंगे शादी के बंधन में

अली फजल और ऋचा चड्ढा कके फैंस को भी इनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार था जो की अब खत्म होता जा रहा है मिली जानकरियों के अनुसार ये कपल 6 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधेगा। जिसके बाद 7 अक्टूबर को दोनों मुंबई में रिसेप्शन पार्टी रखेंगे। बता दें दोनों ने अपने रिलेशन को लगभग 5 साल तक सीक्रेट रखा था। दोनों ने अपने सीक्रेट रिलेशन को ऑफिशियल विक्टोरिया और अब्दुल के वर्ल्ड प्रीमियर में किया था। दोनों के शादी के फक्शन की तैयार 30 सितंबर से दिल्ली में शुरू हो जानेंगे।

कोरोना के कारण पहले नही कर पाए शादी

ऋचा और अली की पहली मुलाकात 2012 में फिल्म फुकरे के सेट पर हुई थी। वहीं शादी की बात पूछे जाने पर एक्ट्रेस ने पहले मीडिया को बताया था कि हम जब शादी की प्लानिंग करते हैं तो कोरोना के केसेस लगातार बढ़ने लगते हैं। हमने 2020 में शादी करने की सोची थी, लेकिन कुछ समय बाद पैंडेमिक आ गया और पूरा प्लान कैंसिल करना पड़ा। इसके बाद हमने 2021 में करने का प्लान किया तो कोरोना की दूसरी लहर आ गई। वहीं दोनों के शादी का सपना इस साल पूरा होता दिख रहा हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button