Sidhu Moosewala Killing: मूसेवाला मर्डर केस में हुआ बड़ा खुलासा, हत्या के कुछ घंटो के अंदर ही पकड़े जा सकते थे अपराधी !

सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में सोमवार को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने 50 जगहों पर छापे मारे हैं। बता दें गैंगस्टर्स की तलाश की जा रही है।

सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में सोमवार को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने 50 जगहों पर छापे मारे हैं। बता दें गैंगस्टर्स की तलाश की जा रही है। जिसके सिलसिले में NIA की टीमें दिल्ली, NCR, हरियाणा और पंजाब में कई ठिकानों में पहुंची हैं। वहीं मिली जानकारियों के अनुसार यह सामने आ रहा है कि सिद्धू मूसेवाला मर्डर का कनेक्शन टेरर ग्रुप्स से है।

पंजाब में कई जगहों पर चल रही है जाँच

NIA पंजाब के गैंगस्टर्स के 25 ठिकानों पर रेड कर रही हैं। इस केस में नीरज बवाना, लॉरेंस बिश्नोई और ताजपुरिया गैंग से जुड़े लोगों की लिस्ट तैयार की है। साथ ही केंद्रीय गृह मंत्रालय को शक है कि इन सभी गैंगस्टर्स के आतंकियों से कनेक्शन हैं। इन्हें सीमा पार पाकिस्तान से हथियार मुहैया करवाए जा रहे हैं। मूसेवाला के मर्डर में भी पाकिस्तान से आए हथियार यूज होने का शक है। बता दें मूसेवाला का 29 मई को मानसा के गांव जवाहर के में कत्ल कर दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने 24 कातिलों के खिलाफ मानसा कोर्ट में चार्जशीट पेश कर दी है। इसमें एनकाउंटर में मारे शूटर मन्नू और रूपा का भी ब्यौरा है।

हत्या के कुछ देर बाद ही पकड़े जा सकते थे अपराधी

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने बड़ा खुलासा किया है। मिली जानकारियों के अनुसार मूसेवाला के हत्यारे जुर्म करने के बाद 4-5 घंटे तक 10 किलो मीटर की ही रेंज में ही छिपे हुए थे अगर पुलिस तुरंत एक्शन लेती तो कातिल उसी दिन ही पकड़े जा सकते थे। मूसेवाला का कत्ल में मुख्य रूप से 6 शूटर शामिल थे ।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button