Trending

फिर एक बार सपना चौधरी मुश्किलों में, डांसर और उनके परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला हुआ दर्ज !

फरीदाबाद के पलवल महिला ठाणे में पॉपुलर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। पलवल पुलिस ने उसके भाई करण और मां नीलम के खिलाफ दहेज प्रताड़ना समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है।

फरीदाबाद के पलवल महिला ठाणे में पॉपुलर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। पलवल पुलिस ने उसके भाई करण और मां नीलम के खिलाफ दहेज प्रताड़ना समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है। सपना की ननद ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि चुचक समारोह के तहत बेटी के पैदा होने के बाद उसके ससुराल वालों ने कार की मांग शुरू कर दी।

उसके साथ मारपीट की और दहेज की मांग की: शिकायतकर्ता

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि उसके ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की और दहेज की मांग की और मांग पूरी नहीं होने पर उसका उत्पीड़न किया गया और यौन शोषण किया गया। उसने आगे दावा किया कि लगभग छह महीने पहले, वह पलवल में अपने पिता के घर लौट आई थी और सपना चौधरी, करण और नीलम सहित अपने ससुराल वालों के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

बढ़ सकती सपना है चौधरी की मुश्किलें

शिकायतकर्ता ने 2018 में दिल्ली के नजफगढ़ निवासी सपना के भाई करण से शादी की थी। मामले में सपना के परिवार ने दहेज में क्रेटा कार की मांग की है और इस पर दबाव बनाया जा रहा है. मामला दर्ज कर लिया गया है लेकिन यह मामला किसने दर्ज कराया है इसकी कोई जानकारी नहीं है। फिलहाल इस मामले के बाद डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। महिला थाना प्रभारी सुशीला ने कहा, ”जांच जारी है. पुलिस उपाधीक्षक सतेंद्र पूरे मामले की जांच कर रहे हैं. आरोप तय होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.”

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button