राहुल गाँधी ने ऐश्वर्या को बोला नचनियां ,तो यूज़र्स ने जया बच्चन पर कसा तंज !

राहुल गांधी ने फिर से पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय को 'नाचने वाली' कहा है।फैंस ने राहुल गांधी को सोशल मीडिया पर खूब भला-बुरा कह रहे हैं।

लोक सभा चुनाव 2024 से पहले पार्टियों के बीच मामला गर्माता दिख रहा है ,तमाम नेता बयानबाजी कर रहे है जो उनपर ही उल्टा भरी पड़ जा रहा है वही कांग्रेस नेता राहुल गांधी बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के खिलाफ लगातार विवादित बयान दे रहे हैं। राहुल गांधी ने ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ के दौरान फिर से पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय को ‘नाचने वाली’ कहा है।फैंस ने राहुल गांधी को सोशल मीडिया पर खूब भला-बुरा कह रहे हैं।

PM Modi की आड़ में ऐश्वर्या राय के बारे में यह क्या बोल गए Rahul Gandhi,  वाराणसी में अदाणी पर भी जमकर बरसे कांग्रेस सांसद - Rahul Gandhi reaction on  Aishwarya Rai

मीडिया में नरेंद्र मोदी जी को 24 घंटा दिखाना है

ये पहली बार नहीं है जब राहुल गांधी ने ऐश्वर्या राय के नाचने से जुड़ा बयान दिया है। इससे पहले राम मंदिर उद्घाटन कार्यक्रम को लेकर भी राहुल ने ऐश्वर्या राय से जुड़ा बयान दिया था।भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान वाराणसी में राहुल गांधी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। राहुल गांधी ने तमाम मीडिया हाउस का नाम लेते हुए सवाल किया कि ये सब किसके हैं?

राहुल ने आगे कहा, ‘ये मीडिया हाउस… अडानी जी के अंबानी जी के हैं। ये किसान के बारे में, मजदूर के बारे में, गरीब के बारे में ये कभी नहीं दिखाने वाले। ये कर ही नहीं सकते…इनके मालिक कहते हैं भईया नहीं। हिंदुस्तान के गरीबों के बारे में मीडिया में नहीं दिखाना। मीडिया में कुछ दिखाना है तो ऐश्वर्या राय को नाचते हुए दिखाना है, नरेंद्र मोदी जी को 24 घंटा दिखाना है। अमिताभ बच्चन को वहां दिखाना है।

अब तक जया अपना आपा खो चुकी होतीं

इस बयान को लेकर राहुल गांधी को ऐश्वर्या के फैंस ट्रोल करने लगे। नरेंद्र मोदी सरकार के नाम पर ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन पर निशाना साधने वाले राहुल गांधी को एक वर्ग ट्विटर पर ट्रोल भी कर रहा है। ट्विटर पर ऐश्वर्या राय ट्रेंड कर रही हैं। राहुल गांधी के साथ-साथ ऐश्वर्या राय की सासू मां और राज्यसभा सांसद जया बच्चन की भी आलोचना हो रही है। ट्विटर यूजर्स कह रहे हैं, ‘महिलाओं के प्रति आवाज उठाने वाली जया बच्चन अपनी बहू के बारे में इतना सबकुछ सुनकर शांत क्यों हैं?’

एक ट्विटर यूजर्स ने कहा, ”जया बच्चन ऐश्वर्या राय की सास हैं। राहुल गांधी ने ऐश्वर्या राय के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। जया बच्चन अपने गुस्से को लेकर मशहूर हैं। लेकिन, जया बच्चन इस बार चुप हैं। अगर किसी छोटी से बीजेपी नेता ने ऐसे ही शब्दों का इस्तेमाल किया होता तो अब तक जया अपना आपा खो चुकी होतीं। मेरा मानना है कि राजनीति पारिवारिक सम्मान से बड़ा हो गया है।”

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button