#Vijay Sethupathi: ‘पुष्पा 2’ में शामिल होने से अभिनेता ने किया इनकार, शाहरुख खान के साथ बजाएंगे हॉर्न !

विजय सेतुपति दक्षिण के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं। उनकी वर्सेटाइल एक्टिंग के फैंस दीवाने हैं और इसी वजह से जब भी किसी फिल्म के साथ विजय सेतुपति का नाम जुड़ जाता है।

विजय सेतुपति दक्षिण के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं। उनकी वर्सेटाइल एक्टिंग के फैंस दीवाने हैं और इसी वजह से जब भी किसी फिल्म के साथ विजय सेतुपति का नाम जुड़ जाता है तो फैंस काफी एक्साइडेट हो जाते हैं।वह मीडिया की चकाचौंध और सोशल मीडिया से दूर, बहुत ही कम महत्वपूर्ण जीवन जीते हैं। वह मास्टर, विक्रम, 96, विक्रम वेधा और अन्य जैसी कई सफल और प्रतिष्ठित भारतीय फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। कमल हासन और फहद फासिल अभिनीत लोकेश कनगराज की विक्रम की बड़ी सफलता के बाद से अभिनेता कई अखिल भारतीय परियोजनाओं की मांग में है। आज विजय सेतुपति के प्रचारक ने अभिनेता की आने वाली फिल्मों पर एक अपडेट दिया।

 

जवान में नकारात्मक भूमिका निभायेंगे

विजय सेतुपति के प्रचारक युवराज ने अभिनेता की आगामी फिल्म लाइन-अप के बारे में ट्वीट किया। उनके ट्वीट में लिखा था, “यह स्पष्ट करना है कि #VijaySethupathi सर इस समय केवल #ShahRukhKhan सर के जवान में एक नकारात्मक भूमिका निभा रहे हैं और वह किसी अन्य तेलुगु प्रोजेक्ट में नकारात्मक भूमिका नहीं निभा रहे हैं जैसा कि अनुमान लगाया जा रहा है। @VijaySethuOffl”।

 

शाहरुख खान के साथ हॉर्न बजाएंगे विजय

यह विजय सेतुपति की टीम इस बात की पुष्टि खुद की है, जिसमें एटली कुमार द्वारा निर्देशित शाहरुख खान के बड़े बजट पैन-इंडिया रिलीज़ जवान में शामिल होने के बारे में है। साथ ही, फिल्म में नकारात्मक रंगों में शामिल होने से फिल्म का उत्साह कई गुना बढ़ जाता है, क्योंकि वह शाहरुख खान के साथ हॉर्न बजाएंगे, जो एक ग्रे शेड का किरदार भी निभाते हैं। जवान का अगला शेड्यूल, जिसमें विजय सेतुपति भी शामिल हैं, महीने के अंत में चेन्नई में शुरू होगा, जहां कथित तौर पर रजनीकांत के जेलर को भी शूट किया जाएगा। हालाँकि, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमें अभिनेता को पुष्पा: द रूल में देखने को नहीं मिला, जैसा कि ट्रेड द्वारा अनुमान लगाया जा रहा था।

जवान 2 जून, 2023 को रिलीज़ के लिए तैयार है और यह पूरे भारत में 5 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज़ होगी। एटली कुमार के निर्देशन की कल्पना बहुत पहले की गई थी, जब अभिनेता और निर्देशक को पहली बार 2019 में एक साथ आईपीएल मैच में एक साथ देखा गया था। कोरोनावायरस ने इस परियोजना में काफी देरी की, लेकिन हम अंत में अगले साल सिल्वर स्क्रीन पर हिट होने वाली फिल्म के बारे में निश्चित हो सकते हैं। अधिक अपडेट के लिए हैशटैग भारत से जुड़े रहें।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button