2 बच्चों के पिता को हुआ 4 बच्चों की मां से प्यार, प्रेम कहानी ने बनाया 6 बच्चों को अनाथ !

राजस्थान के बाड़मेर से दो बच्चों के पिता और चार बच्चों की मां का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्यार का रिश्ता इतना गहरा गया कि...

राजस्थान के बाड़मेर से दो बच्चों के पिता और चार बच्चों की मां का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्यार का रिश्ता इतना गहरा गया कि पहले तो दोनों ने साथ में खाना खाया और फिर कुछ वीडियो भी बनाए। इसके बाद दोनों ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने दोनों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

घटना बाड़मेर जिले के अति गांव की है. अनोपराम का बेटा माधरम 2 बच्चों का पिता है। माधाराम प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी से मारपीट करता था। एक दिन पहले ही पत्नी बच्चों को लेकर मायके चली गई थी। वहीं माधारम की प्रेमिका मागी चार बच्चों की मां है। दो दिन पहले वह अचानक घर से लापता हो गई थी। उसके पति ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। अब माधारम और मागी दोनों के शव माधारम के घर में एक ही फंदे से लटके मिले हैं। कहा जाता है कि मागी और माधराम एक दूसरे से एक शादी समारोह में मिले थे।

दोनों के घरवालों को पता चल गया था कि दोनों का अफेयर चल रहा है। इसको लेकर दोनों परिवारों में आए दिन झगड़ा होता रहता था। मागी के घर में झगड़ा हो गया था, सो वह भागकर माधारम के घर आ गई। जहां दोनों ने माधारम के कमरे में एक ही रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

माधरम और मागी का कहीं पता नहीं चला। चर्चा थी कि दोनों एक साथ भागे हैं। ऐसे में माधारम के परिवार के लोगों ने दोनों की इधर-उधर तलाश की, लेकिन जब माधारम के कमरे में पहुंचे तो एक कमरे में दोनों के शव एक ही फंदे से लटके मिले, जिसके बाद लोगों और पुलिस को सूचना दी गई। बाड़मेर में सामूहिक आत्महत्या की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कई प्रेमी जोड़े प्रेम संबंधों के चलते आत्महत्या कर चुके हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button