Ramsetu Teaser: फिल्म ‘रामसेतु’ का Teaser हुआ रिलीज़, अक्षय कुमार का दिखा नया चश्मदीद लुक !

अक्षय कुमार ने आखिरकार 25 अक्टूबर को दिवाली के आसपास रिलीज होने वाली 2022 की उनकी पांचवीं फिल्म राम सेतु के टीज़र का अनावरण किया है।

अक्षय कुमार ( Akshay Kumar) ने आखिरकार 25 अक्टूबर को दिवाली के आसपास रिलीज होने वाली 2022 की उनकी पांचवीं फिल्म राम सेतु के टीज़र का अनावरण किया है। अभिनेता ने एक पुरातत्वविद् की भूमिका निभाई है जो राम सेतु को खोजने और बचाने के मिशन पर है। टीज़र में दिखाया गया है कि वह एक विशेष सूट में उतरते हैं और पानी के नीचे राम सेतु को देखने के लिए खुद ही पानी के भीतर गोता लगाते हैं।

टीज़र में दिखा अक्षय का नया चश्मदीद लुक

टीज़र फिल्म के कथानक के बारे में बहुत कुछ नहीं बताता है, लेकिन अक्षय हमें एक संकेत देते हैं क्योंकि वह घोषणा करता है कि राम सेतु को बचाने के लिए उनके पास केवल तीन दिन हैं। एक मिनट से भी कम समय के टीज़र में एक काले सूट में एक शक्तिशाली व्यक्तित्व के रूप में नासर की त्वरित झलक और नुसरत भरुचा, जैकलीन फर्नांडीज और सत्यदेव कंचाराना भी दिखाई दे रहे हैं।अन्य तीन को कुछ एक्शन दृश्यों में देखा जाता है क्योंकि वे मिशन को पूरा करने के लिए समय के खिलाफ दौड़ लगाते हैं। वीडियो में दर्शनीय स्थान, पानी के भीतर के दृश्य और अक्षय का नया चश्मदीद लुक ध्यान आकर्षित करता है।

फिल्म की शूटिंग हुई यहां

फिल्म की शूटिंग ऊटी, दमन और दीव और मुंबई के पास हुई है। राम सेतु वास्तव में पंबन द्वीप के बीच चूना पत्थर की एक श्रृंखला है, जिसे तमिलनाडु के दक्षिण-पूर्वी तट पर रामेश्वरम द्वीप के रूप में भी जाना जाता है, और श्रीलंका के उत्तर-पश्चिमी तट से मन्नार द्वीप। रामायण के अनुसार, यह भगवान राम की सेना द्वारा अपनी पत्नी सीता को बचाने के लिए लंका पहुंचने के लिए बनाया गया एक पुल है।

फिल्म को बनाने में लगे कई साल 

राम सेतु अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित है और उनकी कंपनी केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और लाइका प्रोडक्शंस के साथ सह-निर्मित है। यह फिल्म काफी सालों से बन रही है। अक्षय ने 2020 में दिवाली के आसपास इसके पहले पोस्टर का अनावरण किया था और लिखा था, “आइए हम भारतीयों की चेतना में राम के आदर्शों को जीवित रखने का प्रयास करें।” कटपुतली, सम्राट पृथ्वीराज, बच्चन पांडे और रक्षा बंधन के बाद राम सेतु साल में अक्षय की पांचवीं फिल्म है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button