रणवीर सिंह ने रैंप वॉक के बीच छुए माँ के पैर किया पत्नी को किस, वीडियो हो रहा वायरल !

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट गुरुवार को मुंबई में मनीष मल्होत्रा ​​के देर रात के फैशन शो के लिए रैंप पर उतरे।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट गुरुवार को मुंबई में मनीष मल्होत्रा ​​के देर रात के फैशन शो के लिए रैंप पर उतरे। यह जोड़ी, जो वर्तमान में अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का प्रचार कर रही है, कपल ने डिजाइनर के नवीनतम संग्रह से उत्कृष्ट पोशाक पहनकर रैंप पर जलवा बिखेरा। लेकिन, यह रणवीर ही थे जिन्होंने शो में अपनी वॉक से सबका ध्यान खींच लिया। दयालु पति ने अपनी खूबसूरत पत्नी को आगे की रो में बैठे देखा और तुरंत उसके पास जाकर प्यार से किस किया

दीपिका को पाकर हुए भाग्यशाली

रणवीर ऐसा पहले भी कई बार कर चुके हैं और उन्होंने एक बार फिर ऐसा किया। जब अभिनेता ने रैंप से दूर जाकर अपनी पत्नी का चेहरा पकड़ा और उसे चूमा तो उन्होंने दुनिया को बताया कि वह दीपिका को पाकर कितने भाग्यशाली हैं। उन्होंने अपनी मां के पैर भी छुए जो आगे की पंक्ति में अभिनेत्री के ठीक बगल में बैठी थीं। यह निश्चित रूप से सभी #दीपवीर प्रशंसकों के लिए संजोने का क्षण था।

दीपिका रणवीर का वीडियो हो रहा वायरल

शो में कई सितारों की मौजूदगी देखी गई, जो सभी मनीष मल्होत्रा ​​के चमकदार परिधानों में सजे हुए थे। करण जौहर दीपिका के बगल में बैठे जबकि काजोल और उनकी बहन तनीषा भी उसी पंक्ति में बैठीं। इस शो में मुकेश अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी भी खास मेहमान के तौर पर मौजूद थे। शो से दीपिका की मुलाकात और गले मिलने का एक वीडियो अब वायरल हो रहा है।

जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर भी शो में अपना ए-गेम लेकर आईं, जबकि रकुलप्रीत सिंह, रिद्धि डोगरा और श्रिया सरन ने भी अपने फैशनेबल अंदाज़ का प्रदर्शन किया। गुरुवार को मुंबई में निश्चित रूप से एक शानदार रात थी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button