राज कुंद्रा इस फिल्म बॉलीवुड में डेब्यू , लीड रोल उजागर करेंगे ‘स्कैंडल’ केस का सच !

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा 2021 से विवादों में घिरे हुए हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि वह अब इंडस्ट्री में वापसी की तैयारी कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा 2021 से विवादों में घिरे हुए हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि वह अब इंडस्ट्री में वापसी की तैयारी कर रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, राज कुंद्रा के एडल्ट फिल्म स्कैंडल मामले पर आधारित एक फिल्म पर काम चल रहा है. फिल्म राज कुंद्रा और उनके परिवार का दृष्टिकोण प्रदान करेगी, जो परीक्षण के दौरान उनके सामने आने वाली चुनौतियों पर प्रकाश डालेगी।

राज कुंद्रा इस फिल्म से करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू

जेल से रिहा होने के बाद से, राज कुंद्रा ने लो प्रोफाइल बनाए रखा है और जब भी सार्वजनिक कार्यक्रमों में जाते हैं तो अपना चेहरा मास्क से ढक लेते हैं। हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो वह जल्द ही इस फिल्म से मुख्य अभिनेता के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। हालांकि निर्देशक का नाम अभी तक सामने नहीं आया है, लेकिन माना जा रहा है कि राज कुंद्रा स्क्रिप्टिंग, प्रोडक्शन और कास्टिंग सहित फिल्म के सभी चरणों में सक्रिय रूप से शामिल होंगे।

अभिनेता को करना पड़ रहा ट्रोलिंग का सामना

राज कुंद्रा ने आर्थर रोड जेल में 63 दिन सलाखों के पीछे बिताए और हिरासत में रहने के दौरान उन्हें सोशल मीडिया पर गंभीर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। अनुमान है कि फिल्म इस चुनौतीपूर्ण अवधि के दौरान उनके अनुभवों को दर्शाएगी। फिल्म पर फिलहाल काम चल रहा है और जल्द ही फिल्म के नाम को लेकर आधिकारिक घोषणा होने की उम्मीद है।

दुनिया के सामने पेश करेंगे कहानी का अपना पक्ष

राज कुंद्रा से जुड़े विवादों के बावजूद, यह फिल्म उन्हें कहानी का अपना पक्ष दुनिया के सामने पेश करने का अवसर प्रदान करने का इरादा रखती है। पूरे मुकदमे के दौरान राज कुंद्रा और उनके परिवार द्वारा सामना किए गए संघर्षों को दर्शाते हुए, फिल्म का उद्देश्य दर्शकों को एक नया दृष्टिकोण प्रदान करना है।

फिलहाल, प्रशंसक और उद्योग के अंदरूनी लोग इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो उन घटनाओं की विवादास्पद श्रृंखला पर प्रकाश डालने का वादा करती है जिनमें राज कुंद्रा फंस गए हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button