Halloween 2022: करण-तेजस्वी के halloween Look पर प्रशंसकों ने की जमकर तारीफ !

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक हैं। सोमवार शाम को, अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन द्वारा शहर में आयोजित बड़े हैलोवीन बैश में भाग लेने के दौरान उन्हें क्लिक किया गया था।

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक हैं। सोमवार शाम को, अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन द्वारा शहर में आयोजित बड़े हैलोवीन बैश में भाग लेने के दौरान उन्हें क्लिक किया गया था। अपनी विशेष नाटकीय शाम के लिए, करण और तेजा ने स्टेटमेंट आउटफिट में स्टाइलिश कपड़े पहने। बिग बॉस 15 की जोड़ी ने हॉलीवुड की प्रतिष्ठित ऑन-स्क्रीन जोड़ी ऑड्रे हेपबर्न और ग्रेगरी पेक के रूप में कपड़े पहने।

तेजस्वी ने लेयर्ड पर्ल चेन वाली ब्लैक ड्रेस पहनी थी और बालों को अपडू में बांध रखा था। उसने आगे कोहनी की लंबाई के दस्ताने पहने और एक छड़ी ले रखी थी। नागिन 7 की अभिनेत्री ने अपने मेकअप को जोर से रखा और अपने चीकबोन्स को उजागर करने के लिए बहुत सारे ब्लश लगाए। तेजा ने अपने लुक से दिग्गज स्टाइल आइकन को परफेक्ट ट्रिब्यूट दिया। करण के लिए, यह एक आकर्षक सुनहरा सूट था जिसे उन्होंने एक सफेद शर्ट के साथ जोड़ा था। अभिनेता ने अपने चमकदार सूट को सब कुछ करने दिया और उन्होंने अपने लुक में बाकी सब कुछ काफी सूक्ष्म रखा। साथ में, करण और तेजा ने हैलोवीन बैश में एक प्यारी सी तस्वीर काटी।

TejRan fans go gaga over their look as Audrey Hepburn and Gregory Peck (Photo: Viral Bhayani)

तेज-करण नज़र आएं इस Dress में

जैसे ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, युगल के प्रशंसकों ने उनके लिए अपने प्यार और प्यार का इजहार करने के लिए इंटरनेट का सहारा लिया। फैंस उनकी केमिस्ट्री को पसंद करते हैं और यह एक और मौका था जहां उन्हें यह देखने को मिला कि ये दोनों एक-दूसरे के साथ कितनी खूबसूरत लग रही हैं।

Karan Kundrra-Tejasswi Prakash attend Ankita Lokhande-Vicky Jain's Halloween party (Photo: Viral Bhayani)

एक पपराज़ी अकाउंट द्वारा साझा किए गए एक वीडियो पर, #TejRan के प्रशंसकों ने अभिनेताओं पर सुंदर टिप्पणियों की बौछार की। जबकि एक ने लिखा, “ये दो दिखने वाले टीनएजर्स इन फैन्सी ड्रेस..हाहा क्यूटीज़ ❤️❤️😂😂 (sic),,” दूसरे ने लिखा, “कोई हैलोवीन कॉस्ट्यूम मैं कैसे इतना कुसूरत लग सकता है (sic)।”

इस बीच, तेजस्वी अपनी पहली मराठी फिल्म मन कस्तूरी रे के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री विभिन्न प्लेटफार्मों पर फिल्म का प्रचार कर रही है और दर्शकों को उम्मीद है कि वह फिल्म उद्योग में धमाकेदार शुरुआत करेगी। मन कस्तूरी रे 4 नवंबर को स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है। करण-तेजस्वी के हैलोवीन लुक पर आपके क्या विचार हैं?

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button