Ranveer singh ने Industry में अपने Casting Couch के अनुभव का किया खुलासा !

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह, जो कभी भी अपने ऊर्जावान प्रदर्शन के साथ सुर्खियां बटोरने में विफल नहीं होते हैं, ने 2010 की फिल्म बैंड बाजा बारात से अपनी शुरुआत की,

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह, जो कभी भी अपने ऊर्जावान प्रदर्शन के साथ सुर्खियां बटोरने मे विफल नहीं होते हैं, अभिनेता ने 2010 की फिल्म बैंड बाजा बारात से अपनी शुरुआत की, जिसमें अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में थीं।

हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बात की और कास्टिंग काउच के कुछ चौंकाने वाले अनुभव किए। हाल ही में, अभिनेता माराकेच अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के 19वें संस्करण में उपस्थित हुए और उन्हें Etoile d’Or पुरस्कार मिला। डेडलाइन के अनुसार, मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, “यह आदमी मुझे इस खराब जगह पर बुलाता है और कहता है, ‘क्या आप हार्ड वर्कर हैं, या स्मार्ट वर्कर हैं?’ मैं खुद को स्मार्ट नहीं समझता था, इसलिए मैंने कहा ‘मुझे लगता है कि मैं एक मेहनती हूं।’ वह ऐसा था, ‘डार्लिंग, बी स्मार्ट, बी सेक्सी’। मेरे पास उन साढ़े तीन वर्षों के दौरान सभी प्रकार के अनुभव थे, और मुझे लगता है कि यह वह अवधि थी जो मुझे अब मिले अवसरों को महत्व देती है।”

मुझे हर तरह के दर्द और पीड़ा दिखाई देती

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, सिंह को माराकेच की एटोइल डी’ओर ट्रॉफी भेंट की गई, उन्होंने कहा, “यह सबसे काला दौर है। जब मैं अपने आसपास की दुनिया को देखता हूं, तो मुझे हर तरह के दर्द और पीड़ा दिखाई देती है। मुझे लगता है कि इसमें एक मनोरंजनकर्ता के रूप में मेरी क्षमता, सबसे अच्छी चीज जो मैं कर सकता हूं वह है लोगों का बोझ हल्का करना,” वैरायटी की सूचना दी। उद्घाटन समारोह के प्रदर्शन के बाद, वह माराकेच के प्रसिद्ध जेमा एल फना स्क्वायर में चले गए जहां रणवीर की संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म बाजीराव मस्तानी की स्क्रीनिंग की गई।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button