अक्षरा का ये नया पोस्ट देख फैंस हुए पागल, कर रहे ऐसे कमेंट !

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने सोशल मीडिया पोस्ट के चलते हर जगह छाई हुई हैं। एक्ट्रेस की कोई भी फोटो और वीडियो शेयर की...

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने सोशल मीडिया पोस्ट के चलते हर जगह छाई हुई हैं। एक्ट्रेस की कोई भी फोटो और वीडियो शेयर की जाती हैं तो वह इंटरनेट पर आते ही ट्रेंड करने लगती हैं। इसी वजह से अक्षरा सिंह को बिहार की टॉप अभिनेत्रियों में से एक कहा जाता है।

हाल ही में अक्षरा सिंह का एक वीडियो सामने आया है जिसमें फैन्स दिल खोलकर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं। दरअसल, अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट को अपडेट करते हुए एक क्लिप शेयर की, जिसमें वह गजब का डांस करती नजर आ रही हैं. अक्षरा का ये वीडियो इंटरनेट की दुनिया में धूम मचा रहा है।

वीडियो में अक्षरा सिंह स्टाइलिश आउटफिट में बोल्ड डांस करती नजर आ रही हैं. अक्षरा सिंह का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में अक्षरा सिंह का अंदाज इतना कातिलाना है कि हर कोई उनका दीवाना हो गया है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस के दिलों की धड़कनें तेज हो गईं।

जहां एक यूजर ने अक्षरा सिंह की तारीफ करते हुए कमेंट किया, ‘अक्षरा जी आपकी हरकतों ने हमें मार डाला.’ वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘आप बहुत हॉट हैं। एक अन्य ने लिखा, ‘भोजपुरी इंडस्ट्री आपकी वजह से इतनी लोकप्रिय है। ‘

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button