सोशल मीडिया से मिली पहचान, अब सफलताओं के शिखर पर जसप्रीत !

युवाओं के बीच सोशल मीडिया के उपयोग ने उनकी प्रतिभा को अगले स्तर तक फ्री कर दिया है। इस मंच के माध्यम से लोगों को अपनी प्रतिभा को...

युवाओं के बीच सोशल मीडिया के उपयोग ने उनकी प्रतिभा को अगले स्तर तक फ्री कर दिया है। इस मंच के माध्यम से लोगों को अपनी प्रतिभा को सफलतापूर्वक प्रदर्शित करने का अवसर मिलता है। इन तकनीकी प्रगति की लहर पर सवार होकर, अभिनेताओं के पास अपने सही दर्शकों के सामने खुद को अभिव्यक्त करने का माध्यम है।

एक कुशल शख्सियत हैं जसप्रीत सिंह

ऐसी ही एक कुशल शख्सियत हैं जसप्रीत सिंह, जो 2012 से फिल्म और संगीत जगत में मॉडल के रूप में जस्सी जसप्रीत के नाम से मशहूर हैं। DOLORAIN’ अपने पोर्टफोलियो के तहत, जसप्रीत 2012 से अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रहे हैं। इसके अलावा, उन्होंने ‘डाकुआं दा मुंडा 2’ जैसी कई फिल्मों में खुद को साबित किया है, जहां उन्होंने एक खलनायक के रूप में अभिनय किया और बहुत कुछ।

गति प्राप्त करते हुए, वह वर्तमान में चौपाल और अन्य प्लेटफार्मों पर वेबसीरीज और लघु फिल्मों की ओर बढ़ रहे हैं। जैसा कि जसप्रीत को अभिनय उद्योग में काम किए हुए कुछ समय हो गया है, उनके सभी प्रदर्शनों ने उन्हें महत्वपूर्ण अनुभव दिया है, और अनुभव ही मायने रखता है।

जसप्रीत की सफलता उनकी क्षमता और मनोरंजन उद्योग में उपयोग की जाने वाली सभी तरकीबों के ज्ञान के कारण है। उनका कहना है कि उनका प्रदर्शन आने वाले वर्षों में बहुत सावधानीपूर्वक प्रदर्शित किया जाएगा।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button