SUICIDE: MPIDC में बतौर मैनेजर रही रानी शर्मा ने किया SUICIDE, पिता बोले ऑफिस में किया गया प्रताड़ित !

मंत्रालय की लेडी ऑफिसर रानी शर्मा ने 1 अगस्त को अपने अपार्टमेंट की 5वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी।

मंत्रालय की लेडी ऑफिसर रानी शर्मा ने 1 अगस्त को अपने अपार्टमेंट की 5वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी।रानी मध्यप्रदेश इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन में उच्च पद पर नियुक्त थी। रानी के पिता ने अपनी बेटी के मौत का कारण उनका अचानक से होने वाला ट्रांसफर बताया हैं पिता ने बताया कि एक साल पहले भोपाल हेडक्वार्टर में उसकी कंपनी के MD (मैनेजिंग डायरेक्टर) ने भोपाल में मीटिंग बुलाई थी। रानी पहले इंदौर में पदस्थ थी पिता ने बताया कि रानी के नाम से ही मीटिंग में आने का लेटर आया था लेकिन इंदौर ऑफिस के बॉस ने रानी से यह कहा कि मीटिंग में वे जाएंगे।

7 दिन में ही रानी का हुआ ट्रांसफर

सूत्रों के मुताबिक जिस प्रोजेक्ट पर रानी काम कर रही थी,उस प्रोजेक्ट के सिलसिले में भी रानी के बॉस ने उन्हें जाने से मना कर दिया था रानी ने कई बार अपने बॉस से कहा कि वो उसे जाने दे पर वो नहीं माना वहीं वहीं रानी के भोपाल मीटिंग में जा पहुंचने पर MD उससे नज़र हो गए इसके एक हफ्ते में ही रानी का ट्रांसफर भोपाल में हो गया। आपको बता दे ट्रांफर के बाद से ही ऑफिस में रानी पर काम का बोझ बढ़ने और उसे मेंटली टॉर्चर करने की वजह रानी के मौत का कारण बन गयी। रानी ने जब अपने अपार्टमेंट से छलांग लगाई तब उनकी माँ ने उन्हें बचने की कोशिश की पर रानी पांचवीं मंजिल से कूद गयी

इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन में उच्च पद पर नियुक्त थी रानी

आपको बता दे रानी शर्मा 12वीं में संभाग में टॉप थ्री में रहीं। साथ उन्होंने 2018 में MPIDC में बतौर मैनेजर नौकरी हासिल की वहींउसके पहले वह बैंक पीओ, सांख्यिकी अधिकारी की पोस्ट पर भी सिलेक्ट हो चुकी थी।रानी मंत्रालय में प्रतिनियुक्ति पर थीं। MPIDC में मैनेजर के तौर पर अलग-अलग प्रोजेक्ट को डील करते हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button