सुशांत सिंह राजपूत’ की मौत के मामले में देवेन्द्र फडणवीस ने किये नये खुलासे !

लगभग तीन साल पहले, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर ने दुनिया भर को सदमे में डाल दिया था। परिवार से लेकर फैंस तक पर दुखों का ऐसा पहाड़ टूटा था,

लगभग तीन साल पहले, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर ने दुनिया भर को सदमे में डाल दिया था। परिवार से लेकर फैंस तक दुखों का ऐसा पहाड़ टूटा था, जिसकी कमी आज तक पूरी नहीं हो सकी है। सुशांत का यूं अचानक चले जाना उनके फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं था। हालाँकि कथित तौर पर उनकी मृत्यु आत्महत्या से हुई, उनके प्रशंसकों का हमेशा मानना ​​था कि उनकी हत्या की गई थी। हालाँकि, इस मामले में अभी तक कुछ भी साबित नहीं हुआ है। लेकिन महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेन्द्र फड़णवीस के हालिया इंटरव्यू ने नए सवाल खड़े कर दिए हैं।

अभिनेता की मौत ने पकड़ा तूल

इस मामले ने इतना तूल पकड़ा कि इसे उचित जांच के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंप दिया गया। हालाँकि, अभी तक इस मामले पर कोई खास प्रगति नहीं हुई है। अब एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फड़णवीस ने इस मामले में कई नए खुलासे किए हैं।

देवेन्द्र फडणवीस ने किये नये खुलासे

इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि, ‘पहले जो जानकारी थी वो सिर्फ अफवाहों पर आधारित थी, फिर कुछ लोगों ने दावा किया कि उनके पास इस मामले में पर्याप्त सबूत हैं। इसके बाद इन लोगों से संपर्क किया गया और सबूत पुलिस को सौंपने के लिए कहा गया। फडणवीस ने यह भी कहा कि अधिकारी दिए गए सबूतों की विश्वसनीयता की पुष्टि करने की प्रक्रिया में हैं और जांच अभी भी जारी है। उनके लिए मामले के नतीजे पर टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी।

रिया चक्रवर्ती पर लगे आरोप

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के वक्त वह रिया चक्रवर्ती के साथ रिलेशनशिप में थे और बाद में एक्ट्रेस पर भी आरोप लगे थे। ड्रग के आरोप में रिया चक्रवर्ती को लगभग एक महीना जेल में बिताना पड़ा। सुशांत की बहनों ने भी कई दिनों तक अपने भाई की मौत के मामले में कानून से न्याय की गुहार लगाई थी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button