अजय देवगन की फ़िल्म मैदान के रिलीज पर फिर लगी रोक !

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अजय देवगन की फ़िल्म मैदान आठवीं बार अपने रिलीज डेट टली फैंस को करना होगा अभी और इंतजा, जाने क्यों

फ़िल्म मैंदान मे मुश्किल ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रही है ,ये आठवीं बार है। जब मैदान फ़िल्म की रिलीज डेट टली है। आपको बता दे ये फ़िल्म ईद के दिन रिलीज होनी थी पर अपने रिलीज डेट के एक दिन पहले ही ये फिल्म कानूनी पचड़े में फस गयी है। मैसूर कोर्ट ने फ़िल्म रिलीज पर रोक लगा दी है। वही इस फ़िल्म की शूटिंग 4 साल से चल रही है।

Ajay Devgan Maidan accused of piracy Mysore court decides to ban the film |  Jansatta

फ़िल्म पर लगा स्क्रिप्ट चोरी का आरोप

रिपोर्ट्स के अनुसार फ़िल्म मैदान पर कोलकता के एक स्क्रिप्ट राइटर अनिल कुमार ने साहित्य  के चोरी का आरोप लगाया है। अनिल कहते है “2010 में मैंने एक स्टोरी लिखना शुरू किया था ,फिर 2018 में मैंने इस स्टोरी के एक पोस्टर को पोस्ट किया था और लिंक्डइन पोस्ट के जरिए विज्ञापन निर्देशक सुखदास सूर्यवंको से संपर्क हुआ था। उन्होंने मुझे बॉम्बे बुलाया और स्क्रिप्ट लाने के लिए बोला था। सुखदास सूर्यवंको ने मुझसे कहा वे मुझे आमिर खान से मिलवाएंगे लेकिन कुछ कारणों के चलते मैं आमिर खान से मिल ना सका। मैंने उन्हें स्टोरी दी और स्क्रीन राइटर्स एसोसिएशन में इसे रजिस्टर करवाया था।

मैदान मूवी रिव्यू | Maidaan Review | Maidaan Review In Hindi | Maidaan Movie  Review | Maidaan Story | Maidaan Story Review | Maidaan Movie Download |  Entertainment News In Hindi- Newstrack

जब मैंने कुछ समय पहले सुना कि मैदान नाम की एक फिल्म रिलीज़ हो रही है, मैं हैरान हो गया। ये तो मेरी ही लिखी गयी स्टोरी है। जब मैंने टीज़र देखा और उनके बयान को सुना ,तो मुझे पूरा विश्वास हो गया की ये मेरी ही स्टोरी है। उन्होंने मेरी ही स्टोरी को तोड़-मरोड़ कर यह फिल्म बना दी है। मैंने तीनों खान के लिए स्टोरी का नाम पादाकंदुका रखा है मेरे पास अभी भी पूरी चैट हिस्ट्री है।

फ़िल्म में अजय के भूमिका

फ़िल्म मैदान में अजय को मुख्य भूमिका में दिखया गया है। वो पूर्व फुटबॉल कोच सैयद के किरदार में नजर आ रहे है। यह फ़िल्म एक रियल स्टोरी पर बेस्ड है। इस फ़िल्म में और भी कलाकार जैसे प्रियामणि, गजराज राव और बंगाली अभिनेता रुद्रनील घोष आदि भी शामिल है।

https://hashtagbharatnews.com/wp-admin/post-new.php

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button