Bulldozer Rakhi: रक्षाबंधन में चढ़ा बाबा का खुमार, एक बार फिर किया बुलडोज़र से वॉर !

योगी सरकार के सख्त रवैया में जिस तरीके से बुलडोजर(bulldozer)  का इस्तेमाल किया जा रहा है उसको लेकर आए दिन bulldozer की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है।

योगी सरकार के सख्त रवैया में जिस तरीके से बुलडोजर(bulldozer)  का इस्तेमाल किया जा रहा है उसको लेकर आए दिन bulldozer की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। आंदोलन से लेकर रैलियों तक में भी आजकल बुलडोजर bulldozer देखे जा रहे हैं।

अभी तक राजनीति में बुलडोजर bulldozer का प्रयोग किया जा रहा था लेकिन उससे हटकर इस बार रक्षाबंधन के त्यौहार में भी बुलडोजर का प्रभाव दिखाई दे रहा है। दरअसल बाजार में बिकने वाली राखियों में इस बार बुलडोजर वाली राखी की डिमांड भी काफी ज्यादा देखने को मिल रही है।

दरअसल उत्तर प्रदेश में जब से योगी आदित्यनाथ की सरकार आयी है तब से अपराधियों व माफियाओं के घर पर प्रशासन और सरकार की सख्ती के बाद बुलडोजर bulldozer चलाए गए हैं और यही वजह है कि बुलडोजर काफी ज्यादा चर्चा में है। जो आज के समय में कही न कही ब्रांड बन चुका है।

मोदी व योगी वाली राखियों की भी है मार्केट में काफी मांग

बुलडोजर को कहीं ना कहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ जोड़ा जा रहा है और यही वजह है कि इस बार विधानसभा चुनाव में भी बुलडोजर(bulldozer) को लेकर काफी गाने भी बनाए गए और योगी आदित्यनाथ को बुलडोजर bulldozer बाबा के नाम से भी जाना जाने लगा है।

पूर्व में नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ के तस्वीरों वाली राखियों की काफी डिमांड थी लेकिन इस बार इन राखियों के साथ-साथ बुलडोजर bulldozer वाली राखी की भी डिमांड, मार्केट में देखने को मिल रही है।

45 से 15 रूपये की है ये राखियां

इसको लेकर लोगों का मानना है कि कि यूपी में फिर से योगी सरकार की वापसी के बाद प्रदेश में महिलाएं खुद को सुरक्षित मान रही हैं और यही वजह है कि रक्षाबंधन पर बुलडोजर bulldozer के साथ-साथ योगी और मोदी की तस्वीर वाली राखियां भी ट्रेंड में है।

वहीँ इन राखियों की कीमत को लेकर व्यापारियों का कहना है कि बुलडोजर bulldozer वाली जो राखियां है उनकी कीमत 45 से लेकर 150 तक की है। जिसे इस बार महिलाओं के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button