इटावा की ऐतिहासिक ग्रीष्मकालीन मनोरंजक प्रदर्शनी का शुभारंभ आज !

इटावा ग्रीष्म कालीन प्रदर्शनी नुमाइश का शुभारंभ, आज शाम 7:00 बजे जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय अध्यक्ष प्रदर्शनी समिति के कर कमलों द्वारा किया जाएगा

इटावा ग्रीष्म कालीन प्रदर्शनी नुमाइश का शुभारंभ, आज शाम 7:00 बजे जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय अध्यक्ष प्रदर्शनी समिति के कर कमलों द्वारा किया जाएगा जिसको लेकर ग्रीष्मकालीन नुमाइश की तैयारियां पूरी हुई। आपको बता दें कि ग्रीष्मकालीन मनोरंजक प्रदर्शनी का आयोजन कई सालों से लगातार किया जा रहा है 2 जून से 2 जुलाई तक चलने वाली ग्रीष्मकालीन मनोरंजक प्रदर्शनी में बच्चों के लिए खास तौर पर सॉफ्टी खेल तमाशे खेल खिलौनों की दुकानें लगाई गई है।

बच्चों की छुट्टियों के समय ही किया जाता है आयोजित

ग्रीष्मकालीन मनोरंजक प्रदर्शनी में इस बार आसमानी झूला और नाव झूला सहित बच्चों के लिए छोटे-छोटे झूले लगाए गए हैं ग्रीष्मकालीन मनोरंजक प्रदर्शनी की खास बात यह है कि बच्चों की स्कूल की छुट्टियों में ही इस ग्रीष्मकालीन मनोरंजक प्रदर्शनी का आयोजन किया जाता है जिसमें बड़ी संख्या में बच्चे ग्रीष्मकालीन मनोरंजक प्रदर्शनी का आनंद उठाने  शाम होते ही ग्रीष्मकालीन मनोरंजक प्रदर्शनी में लोग बड़ी संख्या में पहुंचते हैं।

प्रदर्शनी देखने बड़ी संख्या में आते है लोग

आपको बता दें कि इटावा ग्रीष्मकालीन मनोरंजक प्रदर्शनी देखने के लिए आसपास जिलों के लोग बड़ी संख्या में आते हैं और ग्रीष्मकालीन मनोरंजक प्रदर्शनी का आनंद उठाते है दुकानदार ने बताया कि हम कई सालों से ग्रीष्मकालीन मनोरंजक प्रदर्शनी में अपनी दुकान लगाते आ रहे हैं और इस बार अच्छी नुमाइश चलने का अनुमान है क्यों की इटावा जनपद की ऐतिहासिक नुमाइश मानी जाती है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button