प्रियंका चोपड़ा का हॉलीवुड फिल्म में दिखेगा एक नया किरदार, मिंडी कलिंग ने किये कई खुलासे !

प्रियंका चोपड़ा की अगली हॉलीवुड रोमांटिक कॉमेडी में वह एक पंजाबी महिला का किरदार निभाएंगी। प्रियंका फिल्म में मिंडी कलिंग के साथ अभिनय करेंगी

प्रियंका चोपड़ा की अगली हॉलीवुड रोमांटिक कॉमेडी में वह एक पंजाबी महिला का किरदार निभाएंगी। प्रियंका फिल्म में मिंडी कलिंग के साथ अभिनय करेंगी, जो एक साथ उनके पहले सहयोग को चिह्नित करेगी। मिंडी, जिन्होंने फिल्म का सह-लेखन भी किया है, एक नए साक्षात्कार में परियोजना और उनकी और प्रियंका की भूमिका के बारे में बात की।  मिंडी कलिंग ने प्रियंका चोपड़ा के नए उद्यम को सराहा ‘गॉर्जियस’

मिंडी कलिंग ने हाल ही में किया खुलासा 

प्रियंका और मिंडी रोमांटिक कॉमेडी में चचेरे भाई की भूमिका निभाएंगे, जो एक बड़ी मोटी भारतीय शादी के इर्द-गिर्द घूमेगा। मिंडी एक भारतीय-अमेरिकी की भूमिका निभाएंगी, जबकि प्रियंका उसकी पहली चचेरी बहन की भूमिका निभाएंगी, जिसका जन्म और पालन-पोषण भारत में हुआ था। मिंडी कलिंग ने हाल ही में खुलासा किया कि वह और प्रियंका के पात्र भी भारत में विभिन्न संस्कृतियों से संबंधित होंगे।

एशियाई अनुभव नहीं है मोनोलिथ 

फोर्ब्स के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, मिंडी ने ‘अपनी परियोजनाओं में एशियाई अनुभव के विविध प्रतिनिधित्व’ पर चर्चा की और कहा, “हमें वास्तव में इस पर गर्व है, हम दक्षिण एशियाई अमेरिकियों को दिखाते हैं जो दक्षिणी भारतीय हैं। फिर हम एक मुस्लिम दिखाते हैं भारतीय लड़की। सांस्कृतिक रूप से हम देखते हैं कि वे एक-दूसरे से कैसे भिन्न हैं। एशियाई अनुभव एक मोनोलिथ नहीं है। लोगों को यह क्यों पता होगा कि अगर उनके पास ऐसे शो नहीं हैं जो उस अंतर को समझाते और तलाशते हैं?”

भारत से पंजाबी भारतीय हैं

उन्होंने आगे कहा, “मेरे पास यह फिल्म प्रियंका चोपड़ा के साथ है, वह भारत से पंजाबी भारतीय हैं और मैं ईस्ट कोस्ट की एक भारतीय अमेरिकी बंगाली लड़की हूं। यह बहुत अलग है और यही हमारे गतिशील को एक साथ इतना मजेदार बनाता है।”

मैंने प्रियंका और उनके भारत प्रेम से बहुत कुछ सीखा

मई 2020 में फर्स्टपोस्ट के साथ एक पिछले साक्षात्कार में, मिंडी ने कहा था कि प्रियंका और भारत के प्रति उनके प्रेम ने भी प्रभावित किया है कि वह एक साथ अपनी फिल्म कैसे लिख रही हैं। उन्होंने कहा था, “यह लिखने में क्या मजा है कि यह फिल्म भारतीयों और भारतीय अमेरिकियों की एक-दूसरे की अपेक्षाओं के साथ खेल रही है। मैंने प्रियंका और उनके भारत प्रेम से बहुत कुछ सीखा है। इसने भारत के प्रति मेरे अपने प्यार और समझ को बढ़ाया है।”

प्रियंका हाल ही में अपनी अमेजन प्राइम वीडियो वेब सीरीज सिटाडेल की शूटिंग कर रही थीं। वह फरहान अख्तर की जी ले जरा में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button