Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने येलो शिफॉन साड़ी में बिखेरे जलवे !

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा अपने फैशनेबल लुक से अपने प्रशंसकों को विस्मित करने में कभी असफल नहीं होती हैं और उन्होंने इसे फिर से किया।

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा अपने फैशनेबल लुक से अपने प्रशंसकों को विस्मित करने में कभी असफल नहीं होती हैं और उन्होंने इसे फिर से किया। हमारी देसी गर्ल हमेशा की तरह लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में पीले रंग की शिफॉन साड़ी में सेक्सी लग रही थी। प्रियंका चोपड़ा किसी भी लुक को बहुत ही शानदार और ग्रेस के साथ खींच सकती हैं, चाहे वह सेक्सी बॉडीकॉन ड्रेस हो या शानदार पारंपरिक पोशाक स्काई इज पिंक स्टार ने कभी किसी को निराश नहीं किया।

अभिनेत्री का दिखा पारम्परिक Look

प्रियंका चोपड़ा ने पीले रंग की शिफॉन साड़ी को सेमी-शीयर डिज़ाइन के साथ लपेटा और नाजुक सेक्विन विवरण के साथ सजाया। उसने इनायत से अपने पल्लू को अपने कंधे से इतनी लंबाई में गिरा दिया जो जमीन को छू गया। उन्होंने सेक्सी यू-नेकलाइन के साथ मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज पहना था। PeeCee ने स्टेटमेंट-मेकिंग चोकर नेकलेस के साथ पूरक ब्रेसलेट और चूड़ियों के साथ अपने पारंपरिक लुक को पूरा किया।

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर तस्वीर साझा की और इसे लाल दिल वाले इमोजी के साथ कैप्शन दिया, “साड़ी साड़ी नाइट”। उसने अपनी बहन को साड़ी के लिए धन्यवाद देने के लिए टैग किया और आगे एलए, कैलिफ़ोर्निया को जियो टैग किया।

https://www.instagram.com/reel/CjmgNbfj-MV/?utm_source=ig_web_copy_link

प्रियंका चोपड़ा ने अपने ग्लैमर के अंतिम स्पर्श को केंद्र-भाग वाले लहराती ट्रेस, एक लाल बिंदी, विचित्र होंठ छाया, ब्लश गाल, मस्करा-सजी हुई चमक और पंखों वाले आईलाइनर के साथ जोड़ा। यह तस्वीर कुछ ही समय में वायरल हो गई क्योंकि उनके फैन पेज ने तस्वीरों को फिर से साझा किया। नेटिज़न्स ने टिप्पणी अनुभाग को अपार प्यार और प्रशंसा से भर दिया। उपयोगकर्ताओं में से एक ने लिखा, “सुंदर अविश्वसनीय इंसान, संवेदनशील, दयालु ने उसे सबसे ऊपर प्यार किया, विशेष रूप से बच्चों के लिए भगवान आपको हमेशा आशीर्वाद दें।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “बहुत खूबसूरत।”

प्रियंका चोपड़ा की पीली साड़ी भी इस साल करवा चौथ के लिए एक प्रमुख उत्सव प्रेरणा के रूप में काम करती है! आप महिलाओं को क्या लगता है?

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button