पत्रकारों के साथ कुछ इस अंदाज़ में विराट कोहली ने मनाया अपना जन्मदिन, देखे वीडियो

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली आज 34 वर्ष के हो गए। जिसके चलते उन्होंने आज प्रतिष्ठित एमसीजी में एक प्रशिक्षण सत्र

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली आज 34 वर्ष के हो गए। जिसके चलते उन्होंने आज प्रतिष्ठित एमसीजी में एक प्रशिक्षण सत्र से पहले टीम के साथियों के साथ जश्न मनाने के बाद पत्रकारों के साथ केक काटा।

पत्रकारों के सामने केक खाने के बाद, कोहली कुछ ज्यादा ही उत्साहित हो गए और कहा: “कोन लाया है ये? क्या बात है यार, थैंक्यू बड़ा स्वाद है पूरा खाउंगा।”

 

क्रिकेट से एक महीने के लंबे ब्रेक के बाद टीम में वापसी करने के बाद से, वह अपने पुराने स्व में वापस आ गया है, बहुत रन बना रहा है और लगभग हर द्विपक्षीय श्रृंखला और टी 20 विश्व कप में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। , यह दर्शाता है कि उनका आत्मविश्वास वापस आ गया है।

कोहली चार मैचों में 220 रन के साथ सर्वोच्च फॉर्म में हैं और यहां आईसीसी टी 20 विश्व कप में 220 के औसत के साथ अग्रणी रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने भारत की चार विकेट की जीत में पाकिस्तान के खिलाफ नाबाद 82 रनों की आश्चर्यजनक पारी खेली।

 

हैशटैग भारत hashtags india की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। .

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button