#दिल्ली: तिहाड़ जेल में दो कैदियों की मारपीट में, 20 वर्षीय समीर खान की हुई मौत !

राजधानी दिल्ली (Delhi) में स्थित 'तिहाड़ जेल' (Tihar Jail) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि, एक दिन पहले दो कैदियों (Two Prisoners) में रात में बहस छिड़ उठी।

राजधानी दिल्ली (Delhi) में स्थित ‘तिहाड़ जेल’ (Tihar Jail) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि, एक दिन पहले दो कैदियों (Two Prisoners) में रात में बहस छिड़ उठी। इस बहस में दोनों के बीच झगड़ा काफी बढ़ गया और मारपीट शुरू हो गई। सूत्रों के मुताबिक दो कैदियों के बीच हुए झगड़े में एक कैदी को गंभीर चोट लगने से उसकी मौत (Death) हो गई है। बता दें कि मरे हुये कैदी की पहचान 20 वर्षीय ‘समीर खान’ (Sameer Khan) हैं। बताया गया है कि, समीर खान को लूटपाट के मामले में जेल में बंद किया गया था। वहीं खान की ये सारी हरकतें एवं वारदात को सीसीटीवी कैमरे (Cctv Cameras) में कैद हो गई थीं।

आपको बता दें कि ‘तिहाड़ जेल प्रशासन के मुताबिक’ (According to Tihar Jail Administration) 22 अगस्त (August) को सुबह 9 बजे तिहाड़ जेल के नम्बर 5 के दो कैदियों (Two prisoners of number 5 of Tihar Jail at 9 am) में आपस में मारपीट हो गई। इस दौरान दोनों कैदियों ने खूब हाथ पाई हुई। इस मामले हाथ पाई के दौरान 20 साल के समीर खान छत से नीचे (Sameer Khan of the year down from the roof) गिर गए। जिसकी वजह से समीर को सर में काफी चोट लग गयी थी।

‘दो कैदियों’ के बीच हुई मारपीट

रिपोर्ट्स के मुताबिक तिहाड़ जेल में दो कैदियों के बीच हाथापाई होने के दौरान जमकर लात-घूंसे चलने से एक कैदी के सिर में चोट लग गई है। ऐसे में वो बेहोश होकर गिरने की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि वहां के डॉक्टरों ने समीर खान को मृत घोषित कर दिया है।

वहां मौजूद अन्य कैदियों ने बताया है कि, मारपीट की चीख-पुकार सुनकर (to scream) बैरक के अन्य कैदियों ने दोनों को जेल से बाहर निकाल दिया गया था। उस बीच उन दोनों की मारपीट होने लगी थी। बता दें कि पुलिस इस मामले की छानबीन (Investigation of the case) कर रही है।

 

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button