पंकज त्रिपाठी अपनी पत्नी के बॉलीवुड डेब्यू पर बोले – ‘उन्हें पैसे भी नहीं मिले’

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने खुलासा किया है कि उनकी पत्नी मृदुला त्रिपाठी बहुत जल्द बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने खुलासा किया है कि उनकी पत्नी मृदुला त्रिपाठी बहुत जल्द बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अपनी आगामी फिल्म शेरदिल: द पीलीभीत सागा की रिलीज की तैयारी कर रहे अभिनेता ने साझा किया कि मृदुला भी फिल्म का हिस्सा हैं।

पंकज ने यह भी कहानी साझा की कि मृदुला कैसे कैमियो उपस्थिति में उतरीं, और उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने इसके लिए भुगतान करने के लिए भी नहीं कहा। मृदुला की अतिथि भूमिका में वह एक बंगाली का किरदार निभाएंगी।

मृदुला शेरदिल के साथ करेंगी डेब्यू 

पंकज ने बताया, “मेरी पत्नी मृदुला शेरदिल के साथ डेब्यू करेंगी। उन्होंने फिल्म में एक दृश्य किया है। निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी, जिनका मेरी पत्नी के साथ बंगाली संबंध है, उन्होंने सेट पर उन्हें आने के लिए कहा और उन्हें एक दृश्य देने का वादा किया। उसने तुरंत हां कह दिया क्योंकि उसे फिल्म में एक सुंदर बंगाली साड़ी पहनने को मिली थी। यह एक आसान रिश्वत थी, उसे भुगतान भी नहीं मिला।”

मैंने अभी तक भविष्य नहीं देखा

पंकज ने यह खुलासा तब किया जब उनसे पूछा गया कि क्या उनकी बेटी आशी त्रिपाठी, जो अबू धाबी में हाल ही में आईफा अवार्ड्स में शामिल हुई थीं, जब पंकज से पूछा गया कि अबू धाबी को अभिनय में कोई दिलचस्पी है तो उन्होंने जवाब दिया, “अभी उनका बॉलीवुड में प्रवेश करने की कोई योजना नहीं है। अभी वह पढ़ रही है। मैंने अभी तक भविष्य नहीं देखा है, लेकिन समय आने पर देखेंगे। अभी के लिए, मैं चाहता हूं कि वह कड़ी मेहनत से पढ़ाई करे और खेल खेले। लेकिन वह वास्तव में अच्छा लिखती है, वह साहित्य में बहुत अच्छी है और अपनी कक्षा में सबसे ऊपर है। साथ ही, वह बहुत पढ़ती है, लेकिन अभी के लिए, उसने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई है। देखेंगे कि भविष्य में क्या होता है।”

दो शादियां करना रीति-रिवाजों के खिलाफ

पंकज और मृदुला 1993 में एक शादी के दौरान मिले थे, जब वे स्कूल में ही थे। वे शुरू में अपने माता-पिता को अपनी शादी के लिए मनाने के लिए संघर्ष करते रहे क्योंकि पंकज की बहन की शादी मृदुला के भाई से हुई थी, और एक ही परिवार में दो शादियां करना रीति-रिवाजों के खिलाफ था। इस जोड़े ने जनवरी 2004 में शादी की और 2006 में बेटी आशी का स्वागत किया।

शेरदिल: द पीलीभीत सागा, 24 जून को रिलीज होने वाली है, जो पीलीभीत टाइगर रिजर्व में हुई वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है। श्रीजीत मुखर्जी निर्देशित इस फिल्म में नीरज काबी और सयानी गुप्ता भी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button