Scam: घर के बाथरूम में रखती थी लाखो का कैस, घंटो गिनती के बाद भी नहीं खत्म हुई नकदी !

इन दिनों देश के कई नेताओं पर ईडी की साढ़ेसाती मंडरा रही है जिसकी वजह से कई बड़े घोटालो की पोल खुलती ही जा रही है।

इन दिनों देश के कई नेताओं पर ईडी की साढ़ेसाती मंडरा रही है | जिसकी वजह से कई बड़े घोटालो की पोल खुलती ही जा रही है | आपको बता दे कि तृणमूल कांग्रेस नेता पार्थ चैटर्जी के शिक्षा संबधी घोटाले में नाम आने के बाद उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी पर भी संकट के काले बादल मंडराते नज़र आ रहे है। प्रवर्तन निदेशालय के लगातार छापो के बाद अर्पिता मुखर्जी भी इस घोटाले में बराबर की दोषी पाई जा रही है। फिलहाल बंगाली अभिनेत्री और मॉडल अर्पिता मुखर्जी ईडी की हिरासत में हैं।

ईडी को मिले डॉलर,गहने और लाखो रुपए

ईडी अर्पिता मुखर्जी के दो फ्लैटों पर छापे मार चुकी है जिसमे उसे कुल 50 करोड़ रुपये बरामद हुए जिसमे सभी पैसे कैस में बरामद हुए है,साथ ही रिपोर्ट्स के अनुसार अर्पिता के फ्लैट के वॉशरूम में भी कैश बरामद किये गए प्रवर्तन निदेशालय ने अब तक अर्पिता मुखर्जी के दो फ्लैटों पर छापा मार चुकी है।

,जिसमे सूत्रों के मुताबिक सोने, डॉलर और 50 करोड़ रुपये की नकदी का एक बड़ा भंडार मिला है।साथ ही अब तक कुल बरामद हुई चीजों की बात करे तो ईडी को 21 करोड़ के करेंसी पहले मिल चुकी थी साथ ही 70 लाख से अधिक मूल्य का सोना, 50 लाख से अधिक डॉलर, 20 मोबाइल फोन साथ ही 28 करोड़ सोने की छड़ों सहित 5 किलो सोना बरामद हुआ साथ ही घोटाले से जुड़े कई दस्तावेज भी बरामद किये।

ट्रको में लादा जा रहा घोटालो का माल

ईडी ने अर्पिता मुखर्जी के बेलघरिया स्थित आवास में कैश की गिनती बुधवार शाम करीब छह बजे शुरू कर दी थी, जो कि गुरुवार सुबह चार बजे तक चली। नोट गिनने के लिए बड़ी-बड़ी मशीनों का सहारा लिया गया और सुबह ट्रकों में नकदी भरी गई।खबरों के मुताबिक पार्थ चटर्जी ने अर्पिता के फ्लैटों को मिनी बैंक के रूप में इस्तेमाल किया,साथ ही बरामद पैसे से तृणमूल पहले ही दूरी बना चुकी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button