“देर से आने पर किंग खान ने मांगी माफी, तकनीशियनों को बुलाया नाम से” : सिनेमैटोग्राफर

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान दिल जीतना जानते हैं। पठान के क्रू मेंबर के लिए एक नोट लिखने से लेकर एक फैन को नयनतारस की शादी में सेल्फी लेने का तरीका सिखाने तक, शाहरुख के लिए प्रशंसा पोस्ट अक्सर ऑनलाइन सामने आती हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान दिल जीतना जानते हैं। पठान के क्रू मेंबर के लिए एक नोट लिखने से लेकर एक फैन को नयनतारस की शादी में सेल्फी लेने का तरीका सिखाने तक, शाहरुख के लिए प्रशंसा पोस्ट अक्सर ऑनलाइन सामने आती हैं। और अब, सिनेमैटोग्राफर लॉरेंस डकुन्हा का अभिनेता की प्रशंसा करते हुए नोट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मंगलवार को शाहरुख खान के साथ एक विज्ञापन शूट करने वाले दकुन्हा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नोट लिखा। अपने पोस्ट में, उन्होंने “पूरी तरह से पेशेवर” होने के लिए SRK की सराहना की और खुलासा किया कि वह सेट पर कितना प्यारा व्यवहार करते हैं।

किंग खान ने मांगी माफी 

सुपरस्टार के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, लॉरेंस ने लिखा, “शाहरुख खान (किंग खान) के साथ मेरी पहली विज्ञापन फिल्म की शूटिंग !!! हालांकि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म के लिए पूरी रात शूटिंग की, लेकिन वह समय से थोड़ा पीछे आए, लेकिन देरी के लिए माफी मांगी।”

सभी से मिलाया हाथ 

वह बहुत सम्मानजनक, पूरी तरह से पेशेवर थे, फिर भी सेट पर मजाक कर रहे थे और लोगों को हंसा रहे थे। हमारे पास उसके लिए स्टैंड नहीं था, इसलिए वह निशान पर बैठ गया और मुझसे पूछा कि क्या मैं अपनी रोशनी जारी रख सकता हूं, जबकि वह अपनी पंक्तियों का पूर्वाभ्यास कर रहा था। अपने तकनीशियनों और चालक दल के प्रति उनकी स्वीकृति ने मुझे अभिभूत कर दिया, कि उन्होंने सभी को उनके नाम से संबोधित किया। सेट पर उनके साथ कोई सुस्त पल नहीं था।” लॉरेंस ने आगे लिखा, “आखिरकार जब शूट किया गया, तो उन्होंने सभी से हाथ मिलाया। वह अंत तक रहे और यहां तक ​​कि हम सभी के साथ तस्वीरें भी क्लिक कीं। ऐसे सज्जन !!!”

एक्शन थ्रिलर पठान के साथ करेंगे वापसी

इस बीच, काम के मोर्चे पर, SRK के कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं। चार साल के अंतराल के बाद, वह अगले साल एक्शन थ्रिलर पठान के साथ वापसी करेंगे। फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं।

वह राजकुमार हिरानी की डंकी और एटली के जवान में भी नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button