भारत विरोधी और हिंदू विरोधी शब्द बोलने पर पाकिस्तानी ब्रॉडकास्टर अब्बास को बाहर निकाला गया- रिपोर्ट

भारत में इस वक्त क्रिकेट वर्ल्ड कप चल रहा है। भारत और पाकिस्तान पहले ही एक-एक मैच खेल चुके हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है

भारत में इस वक्त क्रिकेट वर्ल्ड कप चल रहा है। भारत और पाकिस्तान पहले ही एक-एक मैच खेल चुके हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि पाकिस्तानी स्पोर्ट्स एंकर जहानाब अब्बास को भारत विरोधी और हिंदू विरोधी टिप्पणी करने के कारण भारत से निष्कासित कर दिया गया है।

IND vs PAK LIVE: Pakistan's anchor Zainab Abbas interviews Virat Kohli,  fans say 'Kohli's BAD LUCK starts': CHECK Why?

विश्व क्रिकेट की नियामक संस्था आईसीसी ने कोई टिप्पणी नहीं

भारत विरोधी और हिंदू विरोधी टिप्पणियों के आरोप लगे। इस बीच पाकिस्तानी स्पोर्ट्स एंकर जहानाब अब्बास को भारत से निष्कासित कर दिया गया है, ऐसा एक चौथाई लोगों ने दावा किया है। जो विश्व कप में आयोजक के तौर पर काम कर रहे थे. हालाँकि, इस मामले को लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ भी घोषित नहीं किया गया है। भारत सरकार, भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) और विश्व क्रिकेट की नियामक संस्था आईसीसी ने कोई टिप्पणी नहीं की।

ICC World Cup 2023: Lawyer Files Complaint With BCCI Against Pakistani  Presenter Zainab Abbas For Making 'Anti-Hindu' Remarks

भारत से एंकर अब्बास को निष्कासित कर दिया गया

कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तानी मीडिया आउटलेट समा टीवी ने शुरुआत में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर दावा किया था कि पाकिस्तानी स्पोर्ट्स एंकर अब्बास को एक ‘विवादास्पद मामले’ के कारण भारत से निष्कासित कर दिया गया है। हालांकि, कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि बाद में उस ट्वीट को सामा टीवी ने ‘एक्स’ से डिलीट कर दिया था। समा टीवी की रिपोर्ट में दावा किया गया कि जहानाब भारत से ‘चली गई’ है। समा टीवी ने उस शुरुआती दावे को पूरी तरह से खारिज कर दिया कि उन्हें भारत से निष्कासित कर दिया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक, जहानाब इस वक्त दुबई में हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button