मैच हारने के बाद नवाज से नाराज थे पाक कप्तान! लेकिन क्यों? WATCH VIDEO !

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए समय अच्छा नहीं चल रहा है। ये पूर्व पाक स्टार्स का पंच और उस पर लगातार हो रही हार है। पाक खेमा संकट में है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए समय अच्छा नहीं चल रहा है। ये पूर्व पाक स्टार्स का पंच और उस पर लगातार हो रही हार है। पाक खेमा संकट में है। पहले दो मैच जीतने के बाद बाबर आजम की सेना को लगातार हार का सामना करना पड़ा। यहां तक ​​कि जीतने का मौका भी मिला था, जो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चूक भी गया। बेहद करीब आकर भी पाकिस्तान को जीत का स्वाद नहीं मिला। बाबर आजम उल्टा जीता हुआ मैच हारने के बाद गुस्से में हैं. ऐसी ही एक तस्वीर कल चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में देखने को मिली, पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने बाएं हाथ के स्पिनर और ऑलराउंडर मोहम्मद नवाज की गेंदबाजी पर असंतोष व्यक्त किया।

https://x.com/HM_ZULQARNAIN_H/status/1717994144709415013?s=20

पाक समर्थकों ने दुख और गुस्सा किया जाहिर

एक यूजर ने अपने एक्स हैंडल से बाबर आजम के गुस्सा होने का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में पाकिस्तान के कप्तान को मैच के बाद आखिरी विकेट नहीं ले पाने के लिए मोहम्मद नवाज पर गुस्सा दिखाते हुए दिखाया गया है। इस वीडियो को लेकर अलग-अलग लोगों की अलग-अलग राय सामने आ रही है। एक ओर जहां पाक समर्थकों ने दुख और गुस्सा जाहिर किया, वहीं दूसरी ओर पाक-विरोधी समर्थकों ने व्यंग्यात्मक टिप्पणियां कीं। इस जीत की बदौलत प्रोटियाज टेबल टॉपर बन गई। दूसरी ओर, पाकिस्तान की स्थिति और भी दयनीय हो गई। अगले दौर का दरवाज़ा लगभग बंद हो चुका था। फिलहाल पाकिस्तान अंक तालिका में छठे नंबर पर है।

Key takeaways from Pakistan's Cricket World Cup squad

 

शकील और शादाब खान के बीच शानदार साझेदारी

गौरतलब है कि शुक्रवार को पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन शुरुआत में पाकिस्तान इतनी लाभप्रद स्थिति में नहीं था। 28 ओवर में पांच विकेट गंवाए, फिर शकील और शादाब खान के बीच शानदार साझेदारी ने स्कोरबोर्ड में गति ला दी। अंत में पाकिस्तान की टीम 46.4 ओवर में 270 रन पर ऑलआउट हो गई। कप्तान बाबर आजम और शकील के बल्ले से अर्धशतक निकले। शादाब खान ने 43 रन बनाये।

जवाब में रनों का पीछा करते हुए दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों को कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ा। 42 ओवर में साउथ अफ्रीका के 8 विकेट गिर गए। फिर निचले क्रम के बल्लेबाजों की धैर्यपूर्ण बल्लेबाजी से दक्षिण अफ्रीका ने मैच एक विकेट से जीत लिया। एडेन मार्कराम ने शानदार पारी खेली। तबरेज़ शम्सी मैन ऑफ द मैच रहे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button