अनन्या-आदित्य एक बार फिर साथ आए नज़र, वायरल हुआ वीडियो !

बॉलीवुड में एक्टर आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के चर्चे चर्चा में हैं। दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरों से बॉलीवुड गर्म है।

बॉलीवुड में एक्टर आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के चर्चे चर्चा में हैं। दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरों से बॉलीवुड गर्म है। चाहे बॉलीवुड की कोई सीक्रेट पार्टी हो या फंक्शन – इन्हें हाल ही में हर जगह एक साथ देखा जाता है। कभी-कभी घूमने के लिए एक साथ विदेश भी जाते हैं।

हाल ही में अनन्या और आदित्य को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर डेट पर पैपराजी ने देखा था। रेस्टोरेंट के अंदर से दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस दिन आदित्य और अनन्या दोनों ब्लैक आउटफिट पहने नजर आए। वायरल वीडियो में अनन्या, आदित्य के कंधे पर सिर रखकर खड़ी हैं.

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर वीडियो-

वीडियो में इस जोड़ी को एक-दूसरे से बातचीत करते हुए देखा जा सकता है. दोनों के होठों पर मंद मुस्कान. एक नेटीजन ने मशहूर जोड़ी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘वे एक-दूसरे के पूरक हैं.’ एक अन्य ने लिखा, ‘साथ में बहुत प्यारे लग रहे हैं।’ एक शख्स ने यह भी लिखा, ‘कुछ नहीं हो रहा है, ऐसा व्यवहार क्यों कर रहे हैं, हम वायरल तस्वीरें देख रहे हैं।’

आदित्य-अनन्या मैचिंग आउटफिट में नजर आए

कॉफी विद करण में आदित्य और अनन्या के रिश्ते के बारे में पता चला था। केजेओ ने अनन्या से मामले को लेकर सवाल किया. कई लोगों के मुताबिक करण जौहर ने इन दोनों कलाकारों की जिंदगी में घातक का किरदार निभाया है। इसके बाद उन्हें कई जगहों पर एक साथ देखा जाता है। उदाहरण के तौर पर कृति शैनन की दिवाली पार्टी में आदित्य-अनन्या मैचिंग आउटफिट में नजर आए थे।कुछ दिनों पहले इस मशहूर जोड़ी ने लैक्मे फैशन वीक में मनीष मल्होत्रा ​​के लिए वॉक किया था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button