Akshay Tiger danced together: टाइगर श्रॉफ ने अक्षय कुमार के साथ किया जमकर डांस, , फैन्स ने की सैफ के साथ डांस की डिमांड !

बॉलीवुड के दो सबसे बड़े एक्शन हीरो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अली अब्बास जफर की 'बड़े मियां छोटे मियां' में स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बॉलीवुड के दो सबसे बड़े एक्शन हीरो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अली अब्बास जफर की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में टाइगर और अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में दोनों जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। टाइगर और अक्षय का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘सेल्फी’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जो जल्द रिलीज होने वाली है। उन्होंने ‘सेल्फी’ के हाल ही में रिलीज़ हुए गाने ‘मैं खिलाड़ी’ पर टाइगर के साथ डांस करते हुए अपना एक वीडियो साझा किया और हम शर्त लगाते हैं कि इन दोनों को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कठिन होने वाला है।

अभिनेताओं ने ‘मैं खिलाड़ी’ पर किया डांस

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर टाइगर श्रॉफ के साथ हाल ही में रिलीज़ हुए गाने मैं खिलाड़ी पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो साझा किया। यह गाना पॉपुलर पुराने गाने ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ का रीमिक्स वर्जन है। ओरिजिनल वीडियो में अक्षय और इमरान हाशमी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में टाइगर को अक्षय के साथ डांस करते देखना वाकई एक विजुअल ट्रीट है।

https://www.instagram.com/reel/CoJZ4foptEs/?utm_source=ig_web_copy_link

सैफ अली खान के साथ डांस करने की डिमांड

दोनों ब्लैक ड्रेस में ट्विन कर रहे हैं। टाइगर को ब्लैक कार्गो पैंट और बूट्स के ऊपर ब्लैक वेस्ट पहने देखा जा सकता है जबकि अक्षय ने ब्लैक पैंट के ऊपर ब्लैक शर्ट पहनी हुई है। दोनों अभिनेता डैपर दिखते हैं और अपने कदम पूरी तरह से मेल खाते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद, प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में सैफ अली खान के साथ सहयोग की मांग की क्योंकि मूल गीत में अक्षय के साथ सैफ भी थे।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button