lucknow: SI ने की टैक्सी स्टैंड के ठेकेदारों की छुट्टी, जिसपर खुश टैक्सी चालकों का वीडियो हुआ वायरल !

लखनऊ पुलिस की आलोचनाएं तो आपने खूब सुनी होंगी, लेकिन एक दरोगा के की करवाई से खुश होकर एक दर्जन टैक्सी चालक एसीपी कार्यालय पहुंच गए।

लखनऊ पुलिस की आलोचनाएं तो आपने खूब सुनी होंगी, लेकिन एक दरोगा के की करवाई से खुश होकर एक दर्जन टैक्सी चालक एसीपी कार्यालय पहुंच गए। एसीपी मोहनलालगंज धर्मेन्द्र सिंह रघुवंशी से टैक्सी चालकों की बातचीत का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

 

SI राजकुमार ने की टैक्सी स्टैंड के ठेकेदारों की छुट्टी

दरअसल, लखनऊ के मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के मोहनलालगंज कस्बे में हाल ही में SI राजकुमार को चौकी प्रभारी बनाया गया। राजकुमार ने टैक्सी स्टैंड पर ठेकेदारी प्रथा खत्म कर दी। पहले सिर्फ ठेकेदारों की गाड़ियों में ही सवारियां बैठाई जाती थी। जिससे अन्य लोगों के सामने अपनी जीविका चलाने तक का संकट था। लेकिन SI राजकुमार ने टैक्सी स्टैंड के ठेकेदारों की छुट्टी कर दी।

टैक्सी चालकों ने भी पुलिस के फैसले से खुशी जाहिर की

इसी के साथ मुख्य चौराहों जाम का सबब बन रहे टैक्सी स्टैंड को भी चौराहों से दूर शिफ्ट कर दिया गया है। मोहनलालगंज कस्बे में सिर्फ कालूखेड़ा रूट की टैक्सियां ही चल सकेंगी। अन्य रूट पर चलने वाली टैक्सी कस्बे के बाहर मिलेंगी। जिससे जाम की समस्या से निजात मिलेगी। पुलिस की अपील को नजरंदाज करने वाले एक दर्जन से अधिक टैक्सी सीज और 10 से अधिक टैक्सियों के चालान काटने की कार्रवाई भी की गई। टैक्सी चालकों ने भी पुलिस के फैसले से खुशी जाहिर की है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button